रूदपुर: आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नंदलाल ने बिजली के पोल पर चढ़कर मांगें वोट…

खबर शेयर करें

Rudrapur News: जैसे-जैसे चुनाव की तिथि नजदीक आ रही है, राजनीति दलों ने पूरा जोर लगा दिया हैं। रूदपुर में आम आदमी पार्टी ने अनोखे तरीके से जनता से वोट करने की अपील की। इस दौरान रूदपुर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नंदलाल प्रसाद ने बिजली के ट्रांसफार्मर पर चढ़कर लोगों से वोट करने की अपील की।

Ad

रूदपुर विधानसभा में आवास विकास, जगतपुरा में डोर टू डोर प्रचार-प्रसार करते हुए आम आदमी पार्टी वे प्रत्याशी नंदलाल प्रसाद ने ट्रांसफार्मर पर चढ़कर जनता से अपील की। इस दौरान नंदलाल ने कहा कि आने वाले 5 सालो में बिजली के बिल, हॉस्पिटल के बिल, स्कूल की फीस बचानी है तो इसके लिए आपके पास केवल 5 दिन बचे हैं। इसलिए एक मौका आप अरविंद केजरीवाल को दीजिए।

Ad

उन्होंने कहा कि जिस तरह से 21 सालों में भाजपा कॉग्रेस ने जनता को लूटा है। इनसे छुटकारा पाने के लिए आपको आम आदमी पार्टी के चुनाव निशान झाड़ू का बटन दबाना है। तभी आपके स्कूल, अस्पताल ठीक हो पाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल: बाबा नीम करौली के धाम पहुँचे सीएम धामी, की पूजा-अर्चना

इस मौके पर अमर वर्मा, सूजन अधिकारी, विद्या शर्मा, उषा दिवाकर , जितेंद्र यादव, धर्मेंद्र सिंह, संजय मौर्य, कौशिक गायन, सनी साहनी गोपाल बाला, अमन, विशाल सरकार, शेखर हालदार, धर्मेंद्र, महेंद्र, जितेंद्र, देवी दयाल, वीरेंद्र, हर्षित सागर आदि मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *