Uttarakhand News: इस हाल में मिला रामनगर में डूबे किशोर का शव, कलेजे के टुकड़े का शव देख बदहवास हुई मां…

RAMNAGAR M KISHOR NADI M DUBA
खबर शेयर करें

Uttarakhand Crime News: मंगलवार को रामनगर से सटे थारी गांव के तालाब में डूबे किशोर की मौत हो गई। आज उसका शव एसडीआरएफ टीम ने तालाब से बरामद कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है। किशोर की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। गौरतलब है कि थारी गांव में करुनेश बिष्ट 12 पुत्र स्व. पदम सिंह बिष्ट अपने दो दोस्त मोंटी व एक अन्य के साथ गांव में स्थित एक तालाब में नहा रहा था। इस दौरान वह डूब क्षेत्र में पहुंच गया। करुनेश पानी में डूबने लगा और उसने मदद के लिए शोर मचाया। लोग उसेे बचाने के लिए दौड़े लेकिन तब तक वह डूब गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- महिला यात्री से छेड़छाड़ मामले में उतराखंड रोडवेज का बड़ा एक्शन, चालक सस्पेंड और परिचालक की सेवा समाप्त

कल नहीं मिला शव

इसके बाद लोगों ने भी तालाब में उतरकर उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चला। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। मौकेे पर पहुंंचकर एसडीआरएफ की टीम ने तालाब में तैरकर व राफ्ट से उसकी तलाश की। लेकिन अंधेरा व पानी गंदा होने की वजह से रेस्क्यू अभियान सात बजे रोक दिया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः कोतवाल पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने गटका जहरीला पदार्थ

बदहवास की मां

पीरूम द्वारा चौकी इंचार्ज भगवान सिंह महर ने बताया कि बुधवार सुबह फिर से पुलिस व एसडीआरएफ टीम ने किशोर की तालाब में तलाश की। शव को निकालकर टीम बाहर लाई। मां पुष्पा बिष्ट बेटे के शव को देखकर बदहवास हो गई। उसे लोगों ने किसी तरह संभाला। शव को रामनगर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई की जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *