Uttarakhand: पहाड़ में शराब की दुकान खोलने का विरोध, शराब के पव्वों से महिलाओं का प्रदर्शन

खबर शेयर करें

Uttarkashi News: पहाड़ में राज्य बनने से पहले से ही महिलाएं शराब का विरोध करती आयी है। अब ऐसी खबर चिन्यालीसौड़ से है। जहां बड़ेथी बाजार में शराब की उप दुकान खोले जाने के विरोध में ग्रामीणों धरना प्रदर्शन आज तीसरे दिन भी जारी रहा। इस दौरान दुकान के आगे धरने पर बैठी महिलाओं ने शासन-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दुकान बंद नहीं किए जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

उन्होंने कहा कि चिन्यालीसौड़ में शराब की दुकान होने के बाद भी रविवार को बड़ेथी बाजार में शराब की एक उप दुकान खोली गई थी। ऐसे में गुस्साएं बड़ेथी गांव की महिलाएं व पुरुष दुकान के विरोध में आंदोलन कर रहे हैं। गुरूवार को बड़ी संख्या में पहुंचे महिला व पुरुषों ने दुकान के आगे बैठकर धरना प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः पुलिस की वर्दी में झाड़ रहा था रौंब, तभी पहुंची असली पुलिस तो सकपकाया

विरोध स्वरूप धरनास्थल में शराब की बोतलें रखी गई। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जब तक दुकान को बंद नहीं की जाती, तब तक वे धरना-प्रदर्शन खत्म नहीं करेंगे। इस दौरान प्रदर्शनकारियों में सभासद प्रियंका बडोनी, मनोज कोहली, सुमन बडोनी, जिला उपाध्यक्ष विजय बडोनी, महिला मंगल दल अध्यक्ष शाखा देवी, दिला देवी, संगीता बडोनी, रोशनी, शांता, गैना, उर्मिला, सुनहरी, देवेश्वरी बडोनी आदि शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]