Uttarakhand: गजब यहां एक साथ दिखे पांच तेंदुए, ग्रामीणों में दहशत

खबर शेयर करें

Bhawali News: लगातार गुलदार का आतंक जारी है कई जिलों में गुलदार का आतंक चरम पर है। अभी तक कई लोगों को गुलदार निवाला बना चुके हैं। अब ग्राम पंचायत तिरछाखेत में रविवार रात 9 बजे एक साथ पांच तेंदुए दिखने से ग्रामीणों में दशहत का माहौल है। ग्रामीणों ने तेंदुए दिखाई देने की सूचना डीएफओ को दी। वन विभाग के कर्मचारियों ने रात भर ग्रामीणों के साथ टार्च और डंडों के साथ जंगल में गश्त की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: अंकिता व प्रिया को न्याय दिलाने की मांग पर व्यापारियों का हल्दूचौड़ बंद

जानकारी देते हुए ग्रामीण नवीन बिष्ट ने बताया कि उन्होंने एक साथ पांच तेंदुओं को क्षेत्र में घूमते हुए देखा। उन्होंने बताया कि पांचों के शरीर में लंबी धारियां थीं। क्षेत्र पंचायत सदस्य कमल बिष्ट ने बताया कि ग्रामीणों को एक साथ पांच तेंदुए दिखे हैं। ग्रामीणों के मुताबिक देखे गए तेंदुए बाघ भी हो सकते हैं। हालांकि वन विभाग के कर्मचारी बाघ होने से इंकार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Good News: UGC ने दी सूचना, नॉन टीचिंग स्टाफ के कई पदों पर होगी भर्ती...

वन क्षेत्राधिकारी ममता चंद ने बताया कि देर रात तक टीम गश्त में रही। ग्रामीणों को खुद की सुरक्षा के लिए जागरूक किया गया है। ग्रामीणों को अकेले अंधेरे में बाहर निकलने से मना किया है। इस दौरान टीम में वन दरोगा केसी भगत, सूरज सिंह बिष्ट, जीवन रजवार, भुवन चंद्र आर्य आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *