नैनीताल: जिले भर अब गांव-गांव होंगी कोरोना जांच, देखिये अपने गांव का नाम और तारीख

corona test uttarakhand
खबर शेयर करें

नैनीताल : जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने बताया कि शहरी क्षेत्रों के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोविड-19 संक्रमण के चलते पर्वतीय क्षेत्रों में कोविड टेस्ट कैम्प लगाये जा रहे है। उन्होेने बताया कि सैम्पलिंग शिविर में सम्बन्धित क्षेत्र के ग्राम विकास अधिकारी व पटवारी अनिवार्य रूप से मौजूद रहेगे।

उन्होने बताया कि विकास खण्ड रामगढ में 19 मई को बोहराकोट, भियालगाॅव व जौरासी में कोविड-19 जांच शिविर लगाये जायेगे। इसी तरह 20 मई को नैकाना, गढगांव, म्यौडा, कूल में तथा 21 मई को दरमोली, नथुवाखान, सुयालबाडी ग्रामीण बाजार व 22 मई को मौना, बडेत, सिमायल रैक्वाल, कमोली तथा 23 मई को सतबंूगा, दाडिम, दुबखड, सिरसा तथा 24 मई को सूपी, हरतोला, चोपडा तथा 25 मई को खेरदा, लोश्ज्ञानी, क्वारब तथा 26 मई को मुक्तेश्वर, सुरालगांव, मल्ला क्वारब तथा 27 मई को गहना, टिकुरी, गंगरकोट साथ ही 28 मई को लाद, गल्ला, दियारी व कफलाड में कोविड-19 जांच शिविर लगाये जायेगे।

उन्होेने बताया कि विकास खण्ड भीमताल में 19 मई को ग्राम पंचायत खुर्पाताल, 21 मई को ग्राम पंचायत चोपडा, 22 मई को ज्योली, 23 ज्योलीकोट, 24 मई को भल्यूटी, 25 मई को देवीधुरा, 26 मई को जलालगांव, 27 मई को रोखड, 28 मई को अधौडा, 29 मई को गेठिया, 30 मई को गहलना, 01 जून को बजून, 02 जून को खमारी, 03 जून को बोहरागांव, 04 जून को नाईसेला, 05 जून को बेल, 06 जून को सडियाताल व 07 जून को थापला को कोविड-19 जांच हेतु शिविर लगाये जायेगे। डीएम गर्ब्याल ने सम्बन्धित क्षेत्र के उपजिलाधिकारी व खण्ड विकास अधिकारी को निर्देश दिये  कि वे ग्रामसभा में निर्धारित तिथि को कोविड जांच शिविर लगाना सुनिश्चित करें।
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: आप कार्यकर्ताओ ने मनाया केजरीवाल का जन्मदिन, की दीर्घायु की कामना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *