नैनीताल: बाइक और स्कूटी में जबरदस्त टक्कर, एक की मौत, दो घायल…

Ad
खबर शेयर करें

Nainital accident News: पहाड़ों में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। विगत दिवस हल्द्वानी में सिडकुल में कार्य करने वाले एक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, अब आज नैनीताल में बड़ा हादसा हो गया। भवाली रोड पर स्कूटी और बाइक में आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई, हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि उसका साथी और स्कूटी सवार दोनों लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि मृतक का शव पंचनामा भर दिया है। मृतक व घायल नैनीताल में शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे।

Ad

जानकारी के अनुसार भवाली रोड पर जोख़िया के समीप दोपहर में लेटीबुंगा निवासी 19 साल भगवत सिंह और गोपाल सिंह अपने घर लेटीबुंगा मुक्तेश्वर से बाइक पर सवार होकर नैनीताल आ रहे थे। पाइंस से आगे जोखिया में उनकी नैनीताल के एक निजी स्कूल के छात्र की स्कूटी से जोरदार भिड़ंत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  Big breaking: महाराष्ट्र के गवर्नर का पद छोड़ना चाहता हूं, भगत सिंह कोश्यारी ने पीएम मोदी से जताई ये इच्छा...

हादसे की सूचना पर चीता कांस्टेबल शिवराज राणा मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले गए, जहां भगवत की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। पुलिस के अनुसार स्कूटी सवार नाबालिग है। वह अपने घर भवाली जा रहा था।

Ad
Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *