Nainital Breaking: कोसी नदी में नहाते समय डूबा लखनऊ का पर्यटक, मौत

खबर शेयर करें

Ramnagar News: इन दिनों गर्मी से राहत पाने के लिए पर्यटक पहाड़ों की रूख कर रहे है। ऐसे में कई हादसे सामने आ रहे है। कही वाहन दुर्घटनाग्रस्त की खबरें तो कहीं डूबने की खबरें। अब रामनगर के गर्जिया मंदिर के समीप कोसी नदी के झूला पुल में नहाते समय एक पर्यटक की डूबने से मौत हो गई, जबकि उसका साथी बाल-बाल बच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरफ की टीम ने पर्यटक के शव को नदी से बाहर निकाला। मृतक लखनऊ निवासी है।

झूला पुल के पास वह गहरे कुंड में डूबा

जानकारी के अनुसार नरेंद्र सिंह पुत्र कुंवर सिंह निवासी राजीवपुरम ई ब्लॉक मोहनभोग चौराहा लखनऊ अपने दोस्त पुष्कर सिंह के साथ सोमवार सुबह काठगोदाम पहुंचे थे। इसके बाद दोपहर में वह गर्जिया मंदिर पहुंचे। यहां वह कोसी नदी में नहाने लगे। अचानक झूला पुल के पास वह गहरे कुंड में डूबने लगे। तभी उसके दोस्त ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन नरेंद्र को बचाया नहीं जा सका। मौके पर हो हल्ला हुआ तो सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से उसे खोजने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: कांग्रेस ने मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन, कुष्ठ आश्रम में बांटे फल

गर्जिया दर्शन को आया था नरेन्द्र

इसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने नरेंद्र के शव को नदी से बाहर निकाला। शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। उसके दोस्त दोस्त पुष्कर सिंह ने बताया कि मृतक प्राइवेट कंपनी में नौकरी था। एक बेटी व एक बेटा है। गर्जिया मंदिर में दर्शन करने का प्लान अचानक बना और नरेंद्र ने ही उसका टिकट कराया था। सोमवार की रात लखनऊ लौटना था। तहसीलदार कुलदीप पांडे ने बताया कि घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]