लालकुआं: अतिक्रमण टूटने के दौरान लालकुआं में निकला सांप, गुस्से में युवक ने दांतों से चबाया…

खबर शेयर करें

Haldwani News: सोशल मीडिया पर एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है, जो लालकुआं कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है।बताया जा रहा है कि वीडियो दो दिन पुराना है जहां लालकुआं में रेलवे भूमि पर काबिज अतिक्रमणकारियों को रेलवे और जिला प्रशासन द्वारा खाली कराया जा रहा था। इस दौरान एक सांप निकल गया ।जहां अतिक्रमण टूटने से एक व्यक्ति बौखलाया जो नशे की हालत में था फिर क्या युवक ने सांप को पकड़ उसके मुंह को खा गया। लोग युवक को यह नहीं करने का मना भी कर रहे थे लेकिन युवक ने लोगों की एक नहीं सुनी और अपने मुंह में सांप के मुंह को चबाकर खा गया।

सांप के मुंह को चलाने के बाद युवक ने सांप को फेंक दिया। लोगों ने इसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दी। गनीमत रही कि सांप का जहर युवक के शरीर में नहीं गया और युवक बच गय। युवक का नाम कमलेश बताया जा रहा है। लोगों का कहना है कि जिस दौरान युवक ने सांप को खाया उस दौरान नशे की हालत में था थोड़ी देर बाद सांप की मौत हो गई। वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। आगे पढ़िए…

यह भी पढ़ें 👉  UKSSSC: बेरोजगार युवाओं को मिलेगा मौका, समूह-ग के 370 पदों पर एक और भर्ती...

वन क्षेत्राधिकारी गौला रेंज चंदन सिंह अधिकारी का कहना है कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं वीडियो की जांच की जा रही है।युवक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जांच के बाद युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक किस तरह से पहले सांप को अपने हाथों से पकड़ता है और उसका मुंह पकड़ कर मुंह सीधे अपने मुंह में डालकर उसको चबा जाता है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *