लालकुआं: भाजपा प्रत्याशी मोहन बिष्ट ने झोंकी पूरी ताकत, कहा विकास किया है, विकास करेंगे…

MOHAN BISHT BJP
खबर शेयर करें

LALKUON NEWS: लालकुआं विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मोहन बिष्ट का जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है। चुनाव के अंतिम समय में मोहन बिष्ट ने पूरी ताकल झोंक दी है। आज मोहन बिष्ट ने मोटाहल्दू जयपुर खीमा, जयपुर बीसा, इंद्रपुर समेत कई क्षेत्रों में जनसंपर्क किया। जयपुर खीमा के लोागें को आश्वासन दिया है कि क्षेत्र में बढ़ रही जंगली जानवरों की आवाजाही को रोका जायेगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह आप लोगों ने जिला पंचायत सदस्य के लिए मुझे सहयोग किया, उसे में कभी नहीं भूल सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: नैनीताल से लौट रहे दिल्ली के पर्यटकों की कार खाई में समाई, एक की मौत, छह घायल

मैं वादा करता हूं कि पहले जिला पंचायत में रहते हुए क्षेत्र का विकास किया है, अब आपने विधायक बनाकर भेजा ने बड़े स्तर पर काम होगा। इसके लिए आपको आगामी 14 फरवरी को कमल के निशान का बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाये। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उनपर भरोसा जताकर उन्हें टिकट दिया है। उस भरोसे को आप लोगों ने कायम रखना है।

यह भी पढ़ें 👉  जरूरी खबर: जुलाई में 14 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए छुट्टियों की पूरी लिस्ट

मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता की पार्टी की सरकार दोबारा राज्य में आ रही है। भाजपा लालकुअंा सीट को एक बड़े अंतर से जीतने जा रही है। जिस तरह से क्षेत्र की जनता का प्यार उन्हें मिल रहा है निश्चित ही लालकुआं में कमल खिलेगा।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *