लापरवाही: पुलिस हालचाल जानने पहुँची घर, होम आइसोलेशन में रखा युवक घूमने निकला हल्द्वानी बाजार

खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Haldwani: कोरोना के ख़ौफ से लोग घरों में दुबके है। वहीं कोरोना पॉजिटिव लगातार अस्पतालों में भर्ती हो रहे है। ऐसे में कई लोग अभी भी कोरोना को हल्के में ले रहे है। उन्हें न खुद की चिंता है न दूसरों की। होम आइसोलेशन में रखे लोगों को 14 दिनों तक घर से बाहर जाने के लिए मना किया गया है। जिससे संक्रमण को रोका जा सके। इसके बाद भी कई लोग नियमों का उल्लंघन कर रहे है। अब हल्द्वानी में तो गजब ही हो गया। जब पुलिस निरीक्षण को मरीज के घर पहुची तो मरीज घर से गायब मिला।

यह भी पढ़ें 👉  Big breaking: अल्मोड़ा में बुजुर्ग को मारी गोली, मचा हड़कंप

कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने सभी चौकी प्रभारियों को क्षेत्र में जाकर होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों के निरीक्षण का आदेश दिया है। ऐसे में सभी ने अपने-अपने क्षेत्र में मरीजों का हालचाल जाना। भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी प्रताप सिंह नगरकोटी ने कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी को सौंपी रिपोर्ट में कहा है कि आवास विकास निवासी अनूप सिंह नेगी नौ मई से घर पर क्वारंटाइन किए गए हैं। जब पुलिस निरीक्षण को घर पहुंची तो वह घर से गायब था। पूछताछ करने पर घर वालों ने बताया कि वह गाड़ी लेकर वर्कशॉप गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: UKPSC ने जारी किए इस परीक्षा के स्क्रीनिग टेस्ट एडमिट कार्ड, 5 जुलाई को होगी परीक्षा

यह सुनकर पुलिस दंग रह गई। कोरोना गाइडलाइन के तहत होम आइसोलेट किए गए अनूप सिंह नेगी बिना अनुमति के जांच के घर से बाहर निकले हैं। ऐसे संक्रमण फैलने की पूरी संभावना बनी हुई है। वर्तमान में लागू धारा 144 सीआरपीसी का उल्लंघन तथा आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत भी अपराध कारित किया गया है। कोतवाली पुलिस आरोपित के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर रही है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *