कालाढूंगी: विकास भगत ने किया युवाओं से संवाद, भाजपा प्रत्याशी बंशीधर भगत ने की ये अपील…

खबर शेयर करें

Uttarakhand Election 2022: कालाढूंगी विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी बंशीधर भगत का जनसंपर्क अभियान जारी है। आज भाजपा प्रत्याशी व मंत्री बंशीधर भगत ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि वह इतनी ठंड और बरसात में जी-जान से जुटे है। चुनाव प्रचार के साथ-साथ आप अपने स्वास्थ्य का ध्यान भी रखें। उन्होंने कहा कि समय कम है ऐसे मेंं आप लोग मेरे स्थान पर डोर-टू-डोर जाकर वोट मांग रहे है। इसके लिए में आपका बहुत-बहुत धन्यवाद अदा करता हूं।

वहीं भाजपा प्रत्याशी बंशीधर भगत के पक्ष में उन्हें सुपुत्र विकास भगत ने कालाढूंगी विधान सभा के गोविन्दपुर गढ़वाल में भारी वर्षा के बीच युवाओं संवाद किया। विकास ने लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि जिस तरह से आपने इतने सालों से लगातार प्यार दिया है ऐसा ही प्यार इस बार भी दें। कालाढूंगी विकास की ओर अग्रसर है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः कप्तान मीणा के हवालात में हर दंगाई का हिसाब, मैंने गलती से पत्थर फेंक दिया….

इसके लिए आपको आने वाले 14 फरवरी को कमल के चुनाव निवास पर बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशी बंशीधर भगत को विजयी बनाना है। इस अवसर पर पूर्व छात्र संघ अध्य्क्ष वीरेंद्र बिष्ठ, कैलाश पाठक, सुंदर दानू, नंदा बल्लभ बुडलाकोटी, नरेंद्र सिंह, भुवन भट्ट, राजेन्द्र दानू, योगेश रावत, अमित उपाध्याय, महेश पंत आदि मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *