Jhalak Dikhhla Jaa Season 11: मनीषा रानी तुम ही विनर हो यार…

खबर शेयर करें

Jhalak Dikhhla Jaa 11: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ से पॉपुलर हुईं मनीषा रानी की बेबाकी हर किसी को पसंद आती है। सलमान खान के शो के बाद मनीषा रानी को कई प्रोजेक्ट्स के साथ बिजी देखा गया है। इन दिनों मनीषा अपने किलर डांस मूव्स से सबको दीवाना बना रही हैं। दरअसल बिग बॉस फेम मनीषा ने हाल ही में डांसिंग रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11′ में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली थी। कम समय में ही मनीषा रानी ने सभी जज और दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली हैं। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होकर भी मनीषा रानी ‘झलक दिखला जा 11’ में अच्छे-अच्छों को पानी पिलाती नजर आती हैं। इंस्टाग्राम पर मनीषा रानी ने अपने लेटेस्ट परफॉर्मेंस की झलक दिखाई है, जिस पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं।

सामने आए वीडियो में मनीषा रानी बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म बटला हाउस के गाने ‘साकी साकी’ गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं। इस गाने को एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही पर फिल्माया गया था। वहीं अब मनीषा रानी इस गाने के एक-एक बीट पर कातिलाना डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए मनीषा रानी ने कैप्शन में लिखा है, ‘यह मेरा बैटल एक्ट था…आशा करती हूं कि आपको पसंद आएगा।’ मनीषा के इस वीडियो पर यूजर लगातार कमेंट और लाइक्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘मनीषा तुम ही जीतोगी यार…’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘आपके आगे सब फेल हैं।’ वहीं बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक ने भी कमेंट के जरिए बता दिया है कि उन्हें मनीषा का डांस खूब पसंद आया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः सीएम धामी ने दी प्रदेशवासियों को हरेला पर्व की बधाई

झलक दिखला जा 11‘ फिनाले की ओर बढ़ रहा है। जल्द ही लोगों के सामने इस डांसिंग रियलिटी शो के विनर का नाम भी सामने आ जाएगा। बता दें कि हाल ही में इस शो को अपने टॉप 6 कंटेस्टेंट्स मिले हैं। इस लिस्ट में धनश्री वर्मा, मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा और श्रीरामा चंद्रा हैं। इस शो में बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी, डायरेक्टर फराह खान और मलाइका अरोड़ा बतौर जज नजर आती हैं। वहीं टीवी के पॉपुलर एक्टर रित्विक धनजानी और गौहर खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं। शो में हाल ही में अनाउंस किया गया था कि जीतने वाले कंटेस्टेंट को शो की ट्रॉफी के साथ-साथ अबू धाबी की स्पॉन्सर्ड ट्रिप मिलेगी।

Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]