Indian Idol 12: फिनाले एपिसोड (Indian Idol 12 finale) में भी नजर नहीं आएंगी नेहा कक्कड़, ये है शो से गायब होने की वजह

neha kakkar
खबर शेयर करें

Indian Idol 12 finale 2021: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जो पिछले काफी समय से (indian idol 12) ‘इंडियन आइडल 12’ से दूर हैं क्या वह शो के फिनाले में नजर आएंगी? कोरोना महामारी के कारण जब महाराष्ट्र में हर तरह की शूटिंग पर बैन लगा और (indian idol 12) ‘इंडियन आइडल’ की टीम शूट के लिए दमन गई तो नेहा ने वहां जाने से मना कर दिया था।

गायिका और जज नेहा कक्कड़ मुंबई में बढ़ते लॉकडाउन के कारण दमन शिफ्ट किया गया, तब उन्होंने खुद को शो से अलग कर लिया था। नेहा कक्कड़ ने एक या दो एपिसोड दमन जाकर भी शूट किए लेकिन इसके बाद उनकी बहन सोनू कक्कड़ उनकी जगह पर रियलिटी शो की जज बनी।

neha kakkar indian idol

अब इंडियन आइडल 12 (indian idol 12) जल्द खत्म होने वाला है। ऐसे में खबर है कि नेहा कक्कड़ शो के फिनाले एपिसोड में भी नजर नहीं आएंगी। सूत्रों की माने तो नेहा इंडियन आइडल 12 (indian idol 12) पिछले कई सीजन से जज कर रही है और वह ब्रेक लेना चाहती हैंस उन्होंने पिछले कई वर्षों से इस शो पर कड़ी मेहनत की और बहुत कुछ कमायास अब वह अपने पति रोहनप्रीत के साथ समय बिताना चाहती हैं।

भले ही अब शो की शूटिंग मुंबई में क्यों ना हो रही हो। सोनू कक्कड़ ने उनकी जगह ले ली है और वह शो के अंत तक बनी रहेगी। हालांकि खबर की पुष्टि किसी ने नहीं की है। बता दे कि इस शो (indian idol 12) को अभी हिमेश रेशमिया सोनू कक्कड़ और अनु मलिक जज कर रहे हैं। शो को होस्ट आदित्य नारायण कर रहे हैं जबकि शो में अभी तक धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, शत्रुघ्न सिन्हा, नीतू सिंह, कुमार सानू, उदित नारायण और आशा भोसले, जैकी शोर्प जैसे कलाकार विशेष अतिथि के तौर पर आकर जा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *