Hindi Movie: Lock Upp के सेट पर रिलीज हुआ Kangana की फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर, डरे ‘कैदी’

dhakad teaser kangana ranaut
खबर शेयर करें

Dhaakad Trailer: बॉलीवुड की ‘धाकड़’ (Dhaakad) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock UPP) को लेकर सुर्खियों में हैं ।  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘लॉक अप’ ने 200 मिलियन व्यूज का आंकड़ा भी पार कर लिया है ।  इस बीच वो अपनी एक्शन पैक अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad Teaser Video) के प्रमोशन में जुट गई हैं ।  अपने ही शो ‘लॉक अप’ के मंच से ही फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर वीडियो लॉन्च कर दिया । 

अभिनेत्री कंगना रनौत ने रियलिटी शो ‘लॉक अप’ के प्रतियोगियों के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ के टीजर रिलीज किया ।  इस हफ्ते, प्रतियोगियों में से एक, अंजलि को शो में ‘डेयरिंग बाजी’ सेगमेंट के हिस्से के रूप में ‘धाकड़’ जासूस बनने के लिए कहा गया था, जिसमें उसे अपने दोस्तों के बारे में जानकारी देना था ताकि यह दिखाया जा सके कि वह निडर है । 

रजनीश राजी घई द्वारा निर्देशित और दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित धाकड़ सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा कमल मुकुट, सोहेल मकलाई प्रोडक्शंस और एसाइलम फिल्मों के सहयोग से प्रस्तुत की जा रही है, यह 20 मई को रिलीज होने वाली है।यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम समेत चार भाषाओं में उपलब्ध होगी ।  कंगना की यह सुपर एक्शन फिल्म पहले 27 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अचानक इसकी रिलीज डेट को बदल दिया गया है। 

अभिनेत्री का कहना है, “मैं धाकड़ में एजेंट अग्नि की भूमिका निभा रही हूं जो बोल्ड, उग्र और बहादुर है. ‘लॉक अप’ के प्रतियोगियों ने भी मुझे अपनी निडरता से प्रभावित किया है और वे वास्तव में ‘धाकड़’ कहलाने के लायक हैं.” यह शो मेरे लिए अपनी आने वाली फिल्म के टीजर को प्रदर्शित करने के लिए एक आदर्श मंच है. मैं प्रतियोगियों को टीजर दिखाने के लिए उत्साहित हूं.” । 

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *