हल्द्वानी: घर से पानी की मोटर हुई चोरी तो पिता ने कराया मुकदमा, बेटा ही निकला चोर अब पहुंचा जेल…

lalkuan m jail
खबर शेयर करें

HALDWANI CRIME NEWS: आज का युवा किस ओर जा रहा है। इसका सबसे अच्छा उदाहरण इस खबर से बेहतर क्या हो सकता है। जहां युवक ने खुद के घर में चोरी कर डाली। उसके बाद चोरी की हुई पानी की मोटर बेच भी डाली। अंत में पकड़ा गया तो बोला जेब खर्च नहीं चल रहा था। जिसके बाद पुलिस ने घर के युवक समेत दो लोगों को पकडक़र जेल भेज दिया। अब गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है। आइये जानते है पूरा मामला…

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: बाप ने किया सो रहे बेटे पर कुल्हाड़ी से वार, हालत गंभीर

घर से आंगन से पानी की मोटर चोरी

दरअसल लालकुआं के संजय नगर द्वितीय निवासी समाजसेवी आनंद गोपाल बिष्ट के घर से पानी की मोटर विगत दो अगस्त को चोरी हो गई थी। अचानक घर से पानी की मोटर चोरी होने से घर मेंं हडक़ंप मच गया। जिसके बाद चार अगस्त को आनंद गोपाल बिष्ट ने कोतवाली में तहरीर पुलिस से चोरों को पकडऩे की मांग की। पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: पहाड़ में नदी में नहाने गए दो युवक डूबे, मौके पर ही मौत

जांच में बेटे का नाम आया सामने

इसकी जांच बिंदुखत्ता चौकी इंचार्ज संजय बृजवाल को सौंप दी। अब पुलिस जांच में जुटी तो पूरी केस में आंनद गोपाल का पुत्र ही संलिप्त होने की बात सामने आयी। जिसके बाद पुलिस ने मोटर खरीदने वाले और आनंद गोपाल बिष्ट के पुत्र को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उन्होंने मोटर रखने की जगह बताई जहां से पुलिस ने मोटर भी बरामद कर ली।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ी से गिरा पत्थर शीशा तोड़ बस के अंदर घुसा, एक की मौत

बेटे ने छह हजार में बेच डाली मोटर

अब पुलिस पूछताछ में वादी के पुत्र ने बताया कि घर से उसे जेब खर्च के लिए पैसा नहीं मिलता है। ऐसे में उसका खर्चा नहीं चल पा रहा था। जिसके बाद उसने घर के आंगन में लगी मोटर को खोलकर उसे छह हजार रुपये में बेच दिया। दोनों आरोपियों को पकडऩेे वाली पुलिस टीम में एसआइ संजय बृजवाल, कांस्टेबल राजेश कुमार, दयालनाथ व तरुण मेहता थे।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *