हल्द्वानी: अजब चोर की गजब कहानी, दोस्तों की उधारी चुकाने को टाटा मोटर्स का सैल्स एग्जिक्यूटिव बन गया शातिर चोर

TATA MOTRES MANAGER CHOR
खबर शेयर करें

Haldwani News: विगत दिवस दलजीत सिंह चड्डा पुत्र स्व महल सिहं निवासी एमपीए 32 चड्डा मोटर यातायात नगर हल्द्वानी द्वारा कोतवाली हल्द्वानी में तहरीर देते हुए बताया कि अज्ञात चोरों द्वारा उनके प्रतिष्ठान चड्डा मोटर स्टोर से वाहन का हबडम व क्राउन कैरियर असेम्बली चोरी कर लिए गए है। जिसके पास पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। [आगे पढ़ें…]

एसएसपी पंकज भट्ट के आदेश के बाद चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम द्वारा चोरी का खुलासा करने हेतु घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरो की तलाशी की। चोरी की घटना में प्रकाश में आये आरोपी मनीष सिहं बिष्ट पुत्र हरीश सिहं निवासी क्यूराधूरा पो. लामाचौड़ मुखानी जनपद नैनीताल को पुलिस टीम द्वारा टीपीनगर हल्द्वानी से गिरफ्तार किया गया ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: गर्भवती महिला ने बच्चे को सड़क पर दिया जन्म, एक घंटे बाद आई एंबुलेंस

जिसके बाद पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह टाटा मोटर्स में सैल्स एग्जिक्यूटिव का कार्य करता है तथा उसके ऊपर अपने दोस्तो का काफी ऊधारी थी। 10 जुलाई को आरोपी द्वारा टाटा हैरियर्स वाहन को दिखाने एवं टेस्ट ड्राईविंग के लिये गया था। दुकान के बाहर आंगन में मोटर्स के मंहगे पार्टस रखे थे जो कि मंहगे थे तथा आरोपी को उन मोर्टस पार्टस् के बारे में अच्छी जानकारी थी। दुकान के आस पास भी कोई व्यक्ति नहीं रहता था। जिसका फायदा उठाकर दिनांक 19 जुलाई को दुकान से मोटर के पार्टस की चोरी की घटना को अन्जाम दिया गया। चोरी किए गए पार्ट्स की कीमत लगभग 50000/-रू0 की थी बुधवार को पुनः आरोपी द्वारा टीपीनगर क्षेत्र में चोरी की घटना को अन्जाम देने की फिराक में था जिसे गठित पुलिस टीम द्वारा मौके से रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: देवर से बने अवैध संबंध तो कर दी पति की हत्या, पत्नी हुई फरार

पूछताछ में बताया कि उसने पूर्व में चोरी किये गये माल को हल्द्वानी के कबाडी धर्मवीर गुप्ता पुत्र भगवान स्वरूप गुप्ता निवासी ग्राम बंडिया भट्टा वार्ड न. 05 किच्छा थाना कोतवाली किच्छा हाल कबाड दुकान छड़ैल चौराहा हल्द्वानी व सरफाराज पुत्र मौ. इदरिश निवासी आजाद नगर ला.न. 7 सुनहरी मस्जिद के पास थाना बनभुलपुरा को बेचा था जिस पर हल्द्वानी पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुये कबाडियों के द्वारा पुलिस को चोरी के माल के संबंध में सूचना नहीं देने पर पुलिस टीम द्वारा कबाडियो से बेचा हुआ चोरी का एक लोहे के क्राउन कैरियर (हाण्डी) व लोहे की धातु का डिफेन्सियल कैरियर माल बरामद कर गिरफ्तार किया गया । पुलिस टीम में हरेन्द्र चौधरी प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी, उनि संजीत राठौड़ कोतवाली हल्द्वानी, कानि परवेज अली कोतवाली हल्द्वानी, नवीन राणा, अनिल टम्टा, हेमन्त चन्याल मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *