हल्द्वानी: हत्याकांड से पहले किशोरी से किया दुराचार, ऐसे प्यार से झांसे में फंसी किशोरी…

MURDER HALDWANI
खबर शेयर करें

HALDWANI CRIME NEWS: विगत दिनों रेशमा पत्नी मौ0 सलीम निवासी मौहम्मदी मस्जिद छोटी रोड इन्द्रानगर थाना वनभूलपुरा तहरीर बावत खुद की नाबालिग पुत्री उम्र-15 वर्ष दिनांक 29 को समय करीब 17.00 बजे घर से बिना बताये कही चली गई है तथा तब से घर वापस नही आने के सम्बन्ध मे लाकर दाखिल की। दाखिला तहरीर के आधार पर थाना हाजा पर मुकदमा एफआईआर नं0 -340/21धारा 365 आईपीसी पंजीकृत कर गुमशुदा को सकुशल बरामदगी हेतु विवेचना उनि सादिक हुसैन के सुपुर्द किया गया।

गुमशुदा की बरामदगी हेतु 03 तीन टीमे गठित की गई तथा सर्विलांस टीम की मदद ली गयी । उक्त टीमो द्वारा थाना हाजा क्षेत्रान्तर्गत गौजाजाली, इन्द्रानगर छोटी बड़ी लाईन , समस्त बगीचे, गौजाजाली , बरेली रोड के आसपास के लगभग 100 से 125 सीसीटीवी कैमरे लगातार देखे गये तथा गुमशुदा की तलाश हेतु मुखबिर मामूर कर व पम्पलेट चस्पा कर कार्यवाही अमल में लायी गयी इसके अतिरिक्त गौला रोखङ के आस पास आने जाने वालो लोगो से गुमशुदा का फोटो दिखाकर पूछताछ की गई तो सीसीटीवी फुटेज व पूछताछ में दो संदिग्ध मौ. दानिश पुत्र मौ. दिलशाद निवासी वार्ड न0 31 मौहम्मदी चौक इन्द्रानगर थाना वनभूलपुरा जिला नैनीताल 2-जीशान पुत्र नसीम अन्सारी निवासी एक मीनार के सामने बडी रोड इन्द्रानगर थाना बनभूलपुरा जनपद नैनीताल गुमशुदा के साथ दिनांक 29 को घूमते हुये देखे गये।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बधाई)-पहाड़ के प्रियांशु थलसेना में बने अफसर, खुशी से झूम उठा परिवार


दोनो संदिग्धों को थाना हाजा पर लाकर सख्ती/ कड़ाई से पूछताछ की गई तो अभियुक्त दानिश उपरोक्त ने बताया गुमशुदा से पूर्व से प्रेम प्रसंग रहा है। दानिश ने अपने दोस्त/सह अभियुक्त जिशान को बोला था कि तुम गुमशुदा को बताना कि दानिश तुम्हे हिमालय स्कूल के सामने सडक पार बनी पुलिया के नीचे बुला रहा है गुमशुदा दानिश से प्यार करती है जो बुलाने पर आ जायेगी जिसे जीशान लेकर आ जायेगा दानिश ने बोला मैं वही पुलिया के नीचे मिलूगाँ । जिशान को गुमशुदा छोटी रोड पर मिली जिसको रजा मस्जिद होते हुए दानिश से मिलाने के बहाने व बहला फुसलाकर सडक पार पुलिया के नीचे ले आया । वहाँ पर दानिश पहले से मौजूद था। फिर दानिश ने गुमशुदा के साथ जबरदस्ती कर शारीरिक सम्बन्ध बनाये फिर दानिश ने जिशान से भी गुमशुदा से शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए कहा तो गुमशुदा ने जीशान से शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए मना करने लगी। फिर दानिश ने गुमशुदा के हाथ पकडे और जिशान ने भी उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये। शारीरिक सम्बन्ध बनाने के पश्चात गुमशुदा बोली मैं यह बात अपने घर में अपनी मम्मी को बताऊँगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: अजब चोर की गजब कहानी, दोस्तों की उधारी चुकाने को टाटा मोटर्स का सैल्स एग्जिक्यूटिव बन गया शातिर चोर

अब मैं तुम दोनों को जेल भिजवाऊँगी फिर डर के मारे हम दोनों ने गुमशुदा को जान से मारने की ठानी।जिशान ने गुमशुदा के हाथ पकडे एवं दानिश ने गुमशुदा के दुपट्टे को फाडकर व पतला रस्सी नूमा बनाकर उसका गला घोंट दिया। फिर दोनों ने गुमशुदा को उठाकर गौला जंगल की तरफ गन्दे पानी के नाले में फैंक दिया जिसको दोनों ने जूट के गद्दे से दबा दिया था, जिससे किसी को पता न चल पाये दोनों ने गुमशुदा के कपडे व चप्पल जहाँ गुमशुदा का शव नाले मे डाला था उससे कुछ दूर पहले झाडी मे फेक दिया था तथा उसका मोबाईल भी तोड़कर गन्दे पानी के नाले मे फैंक दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: UTET को लेकर आया बड़ा अपडेट, आवेदन से पहले पढ़ ले ख़बर

गुमशुदा / मृतका का शव हिमालय स्कूल के सामने गौला के जंगल में बह रहे गन्दे नाले से बरामद किया गया । तथा मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किये गये एवं पंचायतनामा की कार्यवाही कर मृतका के शव को चिकित्सकों के पैनल से पोस्टमार्टम कराने हेतु मोर्चरी भेजा गया मृतका के शव के बरामदगी के आधार पर अभियोग मे धारा 363/376(3)/ 376 DA/302/201/34 IPC व धारा 5 (J)(iV/6 POCSO ACT. की बढोत्तरी की गई।अभियुक्तगणो की निशा देही पर गुमशुदा/ मृतका के कपड़े/ चप्पल बरामद किये गये । अभियुक्त गणो को गिरफ्तार करने के पश्चात आज माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *