हल्द्वानी: झांडू पोछा करने वाला ऐसे बना स्पा सेंटर का प्रबंधक, सेक्स रैकेट से हर दिन 50 हजार की कमाई

SPA CENTER SEX HALDWANI
खबर शेयर करें

SEX RACKET HALDWANI NEWS: शहर में कई स्पा सेंटर चल रहे है। पिछले एक सप्ताह से पुलिस लगातार छापेेमारी कर रही है। हल्द्वानी जैसे शहर में स्पा की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट के खुलासेे से कई सवाल खड़े हो गये है। पकड़ी गर्ई नौ युवतियों में से दो यूपी, एक-एक मध्यप्रदेश, मणिपुर, पश्चिम बंगाल की है जबकि तीन युवतियां हरियाणा की हैं।

1500 रुपये से बुकिंग शुरू

बाहरी राज्यों से आकर सेक्स रैकेट मेंं शामिल युवतियांं के दाम अगल-अगल लगते थे। मैनेजर के मोबाइल से पता चला कि ग्राहक, मैनेजर को मैसेज करते थे, वह उन्हें फोटो दिखाता था। इसके बाद रेट तय होते थे। 1500 रुपये से मैनेजर लड़कियों की बुकिंग की शुरुआत करता था। इससे ज्यादा भी दाम लगते थे। बेसमेंट में कैद लड़कियों को ग्राहक के पसंद करने पर ही बाहर निकाला जाता था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः स्व. धर्मपाल कश्यप की प्रथम पुण्यतिथि पर लगा रक्तदान शिविर, युवाओं ने की रक्तदान
SPA SEX RACKET HALDWAN

इंग्लिश में बोलती थी मणिपुर की लडक़ी

स्पा सेंटर में पकड़ी गई युवतियों का कहना था कि वे अपने घर जाना चाहती थी लेकिन संचालिका ने उनका पैसा रोक रखा था। इसलिए वह सभी ठहरी हुई थीं। इनमें से मणिपुर निवासी एक युवती को हिंदी नहीं आती है। ऐेसे में वह अंग्रेजी में बात करती थी। अधिकतर लड़कियों को नौकरी के बहाने बुलाकर देह व्यापार कराया जा रहा था। इनमें से एक लडक़ी ने बताया कि संचालिका ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। वह अपने घर जाना चाहती थी, लेकिन उसे कैद कर रखा गया था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर)- वन विभाग में कई दरोगाओं को मिली पदोन्नति, देखिए पूरी लिस्ट
SEX RACKET HALDWANI

पहले स्पा में झांडू पोछा करता था तपश

स्पा सेंटर का प्रबंधक तापस रिसेप्शन से माइक पर आवाज देकर एक लडक़ी को बुलाता था, एक लडक़ी हर दिन तीन सर्विस देती थी। पुलिस का कहना है कि पश्चिम बंगाल का मूल निवासी स्पा सेंटर का प्रबंधक तापस पहले झाड़ू पोंछा लगाता था लेकिन संचालिका ने उसे प्रबंधक बना दिया।सेंटर से हर दिन करीब 50 हजार की कमाई होती थी। किसी ग्राहक का नाम पता नोट नहीं किया जाता था।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *