हल्द्वानी: निर्दलीय प्रत्याशी ने पत्नी को पीटा, चुनाव परिणाम आने से पहले दो बार हुआ चालान…

खबर शेयर करें

LALKUAN NEWS: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस से महज 3 दिन पूर्व हल्द्वानी विधानसभा सीट से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी भाग्य आजमा रहे योग गुरु को कोतवाली पुलिस ने 1 सप्ताह में दो बार पत्नी को पीटने के आरोप में गिरफ्तार करते हुए उसका शांति भंग की धाराओं में चालान किया है।

Ad

जानकारी देते हुए बिंदुखत्ता पुलिस चौकी प्रभारी मनोज चौधरी ने बताया कि हल्द्वानी के जगदंबा नगर निवासी उमेश चंद्र जोशी (योग गुरु) ने बिंदुखत्ता के संजय नगर तृतीय स्थित अपने ससुराल में आकर पत्नी एवं सांस से मारपीट की। पीड़ित ससुरालियों द्वारा 112 में शिकायत करते हुए घटना की विस्तृत जानकारी दी तो कोतवाली पुलिस ने उक्त व्यक्ति Bको गिरफ्तार कर लिया। तथा शांति भंग की धारा 151 के तहत उसका चालान कर दिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि 1 सप्ताह पूर्व भी इसी प्रकार अपनी पत्नी से मारपीट करने पर उक्त व्यक्ति का 151 के तहत चालान किया गया था, आज पुनः चालान करते हुए एसडीएम कोर्ट को भेजा गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी बार-बार कह रहा था कि वह हल्द्वानी विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक प्रत्याशी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)-अवैध निर्माण पर सिटी मजिस्ट्रेट की बड़ी कार्रवाई, बेसमेंट में खनन करते जेसीबी व ट्रक को किया सीज...

लालकुआं कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि आरोपी उमेश चंद्र जोशी लंबे समय से अपनी पत्नी एवं उसके परिवार जनों से मारपीट कर रहा था, जिसके चलते 1 सप्ताह में दो बार उसे शांति भंग के तहत गिरफ्तार करना पड़ा, उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था को बिगाड़ने का जो भी प्रयास करेगा पुलिस के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी, चाहे वह रसूखदार ही क्यों ना हो। विदित रहे कि जगदंबा नगर हल्द्वानी निवासी उमेश चंद्र जोशी योग गुरु हल्द्वानी विधानसभा सीट से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं। और चुनाव परिणाम आने से पहले ही पत्नी से विवाद के चलते वह सप्ताह में दो बार हवालात की हवा खा चुके हैं।

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *