हल्द्वानी: चाचा के घर इलाज को आई थी किशोरी, फांसी के फंदे पर झूलती मिली

death uttarakhand
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Haldwani: एक किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि किशोरी इलाज के लिए चाचा के पास आयी थी। जैसे ही परिजनों को जानकारी मिली तो आनन-फानन में फंदे से उतार कर उसे सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले की 16 वर्षीय सपना ग्राम सरसई थाना खागा की निवासी स्‍वास्‍थ्‍य कारणों से लंबे समय से परेशान थी। बताया जा रहा है कि सपना के पिता रामपाल अक्सर उसकी तबीयत खराब होने से परेशान रहते थे। विगत 26 जून को किसी मंदिर में झाड़-फूंक व इलाज के लिए उसे नैनीताल जिले के हल्द्वानी में रहने वाले छोटे भाई राम उदय के पास भेज दिया। फ्रेंडस कॉलोनी, मुरारजी नगर, धान मिल के पास, बरेली रोड पर चाचा-चाची के साथ किराए के मकान में रह रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: सोमेश्वर में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दोनों आरोपी गिरफ्तार

पुलिस पूछताछ में चाचा ने बताया कि तीन जुलाई की देर शाम वह किसी काम से बाहर गए थे। उनकी पत्नी भी निर्माणाधीन मकान देखने गई थीं। मकान मालिक ने फोन करके बताया कि सपना ने दरवाजा बंद कर लिया है और बहुत देर से दरवाजा नहीं खोला है। राम उदय भागकर मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: सोमेश्वर में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दोनों आरोपी गिरफ्तार

जैसे ही अंदर पहुचे तो सपना दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से फांसी पर लटकी हुई थी। उन्होंने दुपट्टा काटकर उसे नीचे उतारा। सपना की सांसे चल रही थी। जिसके बाद फौरन नीलकंठ अस्पताल ले गए। जहां सपना उसने दम तोड़ दिया। चाचा ने बताया कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ थी। मेडिकल कॉलेज पुलिस चौकी प्रभारी मनवर सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम किया गया।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *