हल्द्वानी: देर रात शहर में यहां लगी आग, ऐसे बची दुकान में सोये युवक की जान…

FIRE HALDWANI
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: हल्द्वानी रेलवे स्टेशन के चंद कदम की दूरी पर रखे कूड़े के ढेर में देर रात आग लग गई, देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, जिसकी चपेट में एक दुकान भी आ गई, गनीमत यह रही कि आग की चपेट में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ। वहीं आग लगने की सूचना मिलने पर एस०ओ० बनभूलपुरा प्रमोद पाठक और फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर बमुश्किल काबू पाया, आग का रूप इतना विकराल रहा की फायर ब्रिगेड की टीम को आग पर काबू पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job: डाक विभाग में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

सूचना मिलने के बाद मौके पर सी०ओ० हल्द्वानी शांतनु पाराशर भी पहुंचे, वहीं दुकान के आगे की तरफ सो रहे स्थनीय निवासी का कहना है कि वह दुकान में पीछे की तरफ सोए हुए थे कि अचानक मोटरसाइकिल से गुजर रहे एक युवक ने कहा कि आग लग गई है, जिसके बाद वह दुकान से उठे तुरंत उनके द्वारा सिलेंडर और अन्य चीजें बाहर निकाला गया और उन्होंने देखा कि आग का रुप काफी भयंकर था, क्योंकि पीछे की तरफ से काफी कूड़े का ढेर बना हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: खाने में नॉनवेज के बजाय बीबी ने बनाई दाल तो जमकर की धुनाई, फिर ऐसे किया हाई वोल्टेज ड्रामा

जिसमे किन्ही कारणों से आग लग गई और आग दुकान के अंदर तक फैल गई, वही एफएसओ मिंदर पाल सिंह ने बताया की आग किन कारणों से लगी है, इसके बारे जानकारी हासिल की जा रही है, लेकिन फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है और किसी भी तरह का जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है, अब स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: नैनीताल से लौट रहे दिल्ली के पर्यटकों की कार खाई में समाई, एक की मौत, छह घायल

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *