हल्द्वानी: प्रमोद तोलिया की दावेदारी ने मचाई हलचल, हल्द्वानी विधानसभा में दिलचस्प होगा मुकाबला…

PRAMOD TOLIYA BJP
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने में बस कुछ ही दिनों की दूरी है। लेकिन इससे पहले टिकट के कई दावेदार मैदान में कूद गये है। इस बार हल्द्वानी विधानसभा सीट पर भाजपा से कई दावेदारों ने टिकट की उम्मीद लगाई है। पूर्व राज्यमंत्री प्रकाश हर्बोला, हरीश पाण्डेय, शंकर कोरंगा, एड. विजयालक्ष्मी चौहान के बाद अब भाजपा से पार्षद प्रमोद तोलियां ने दावेदारी ठोकी है। जिसके बाद हल्द्वानी विधानसभा में हलचल सी मच गई है। एक साथ भाजपा के कई दावेदार मैदान में है।

नगर निगम से पार्षद प्रमोद तोलिया का कहना है कि वह पिछले 30 सालों से पार्टी की सेवा करते आये है। साथ ही पार्टी के कई पदों पर भी रहे है। वर्तमान में वह वार्ड नंबर 38 से पार्षद है जबकि उनकी पत्नी बेला तोलियां जिला पंचायत अध्यक्ष है। उन्होंने कहा कि वह इस बार विधायक के लिए दावेदारी कर रहे है। अगर पार्टी से उनपर भरोसा जताया तो वह उनके भरोसे पर खरे उतरकर हल्द्वानी विधानसभा सीट भाजपा की झोली में डालेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा: सीएम धामी ने दी अल्मोड़ा को दी करोड़ की सौगात, 37 योजनाओं का किया लोकार्पण एवं शिलान्यास...

प्रमोद तोलिया ने कहा कि कोई भी कार्यकर्ता दावेदारी कर सकता है। उनके पास पिछले कई चुनावों में जीतने का अनुभव है। अगर उन्हें मौका मिला तो वह हल्द्वानी सीट पर भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलायेंगे। तोलिया के पास राजनीति का बड़ा अनुभव है। उसकी फायदा उठाकर वह हल्द्वानी जैसी हॉट सीट को पहली बार भाजपा की झोली में डालना चाहते है। फिलहाल यह तो हाईकमान पर निर्भर करेगा कि वह किस दावेदार को अपना प्रत्याशी बनाती है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *