हल्द्वानी:हिमाचली पोशाक में पीएम मोदी के उत्तराखंड दौरे पर सपा जिला अध्यक्ष ने साधा निशाना, कही ये बात…

खबर शेयर करें

Haldwani News: समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष डिंपल पाण्डेय ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए विगत दिवस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उत्तराखंड यात्रा पर निशाना साधा है। सपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह उत्तराखंड का दौरा नहीं बल्कि हिमाचल का चुनावी दौरा था। जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल पोशाक में दिखे उससे साफ होता है कि वह केवल हिमाचल में चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड आये है। उन्होंने खुद उत्तराखंड और हिमाचल का जिक्र अपने भाषण में किया। उन्होंने इसे केवल हिमाचल के वोटरों को लुभाने का दौरा बताया।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: कल हल्द्वानी में होगी उत्तर प्रदेश के सीएम योगी की रैली, पुलिस ने बदला वाहनों का रूट

उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार हर तरह से फेल हो चुकी है। प्रदेश में युवा हताश और निराश है। उत्तराखंड जैसे छोटे से पहाड़ी राज्य में अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। पीएम मोदी ने इस बारे में कोई जिक्र तक नहीं किया। पेपर लिक घोटाला हो या फिर अंकिता हत्याकांड हो। इन गंभीर मुद्दों पर पीएम मोदी चुप्पी साध गये। उत्तराखंड की जनता को उम्मीद थी कि पीएम मोदी इन मुद्दों का जिक्र अवश्य करेंगे, लेकिन वह केवल हिमाचल और उत्तराखंड की समानता के गुण गाते रहे। इससे पहले उन्हें उत्तराखंड आकर हिमाचल की याद नहीं आयी, अब आयी जब वहां विधानसभा चुनाव की तिथि घोषित हो चुकी है। इससे साफ होता है कि भारतीय जनता पार्टी को गुजरात और हिमाचल चुनाव जीतना है। विकास से उनका कोई सरोकार नहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: प्रदेश कांग्रेस कमेटी में प्रदेश उपाध्यक्ष सहित कई ने थामा भाजपा का दामन

सपा जिला अध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान हल्द्वानी में आकर पहले 2000 करोड़ की घोषणा की, लेकिन ये चुनावी भाषण सिर्फ हवा-हवाई साबित हुए। अब 3400 करोड़ की घोषणा कर गये है। पहाड़ के भोले-भाले लोगों को केवल छलने का काम किया गया है। आज भी पहाड़ के गांव बिजली-पानी, सड़क और स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए विकास की राह देख रहे है लेकिन भारतीय जनता पार्टी का डबल इंजन स्टार्ट होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसका जवाब उत्तराखंड की जनता 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में देगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page