हल्द्वानी: अब हल्द्वानी विधानसभा से रेनू अधिकारी ने ठोंकी दावेदारी, ऐसे मिलेगा फायदा…

RENU ADHIKARI BJP
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने में बस कुछ ही दिनों की दूरी है। अब पूर्व राज्यमंत्री रेनू अधिकारी ने दावेदारी ठोकी है। जिसके बाद हल्द्वानी विधानसभा में हलचल सी मच गई है। इससे पहले भी रेनू अधिकारी कई पदों पर रह चुकी है। ऐसे में उन्हें इसका फायदा मिलने की पूरी उम्मीद है।

अपने एक बयान में पूर्व राज्य मंत्री रेनू अधिकारी ने कहा कि विगत कई सालों से पार्टी की सेवा करती आ रही है। इससे पहले भी वह नगरपालिका अध्यक्ष हल्द्वानी रह चुकी है। ऐसे मेें उन्हें राजनीति का पूरा अनुभव है। इसलिए वह इस बार हल्द्वानी विधानसभा से विधायक के लिए दावेदारी कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी से उनपर भरोसा जताया तो वह उनके भरोसे पर खरे उतरकर हल्द्वानी सीट पर भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलायेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Govt Job: डाक विभाग में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में महिलाओं को बहुत सम्मान दिया जाता है। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का भी में धन्यवाद अदा करना चाहूंगी क्योंकि वर्ष 2012 में भी उन्हें प्रत्याशी बनाया गया था। इसके लिए में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को भी धन्यवाद दूंगी। वह सरकार की योजनाओं को जन-जन पहुंचाने का काम कर रही है। उन्हें विजय संकल्प यात्रा में संयोजक बनाया गया है। उनकी दावेदारी हल्द्वानी विधानसभा सीट है। अगर पार्टी उन्हें मौका देती है तो वह हल्द्वानी में कमलखिलायेंगी। ऐसे में सबसे मजबूत दावेदारी के तौर पर रेनू अधिकारी मानी जा रही है। फिलहाल हाईकमान की पसंद कौन दावेदार होगा यह तो आने वाला समय ही बतायेगा।लेकिन विधानसभा चुनाव के लिए दावेदारों में दिलचस्पी बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: खाने में नॉनवेज के बजाय बीबी ने बनाई दाल तो जमकर की धुनाई, फिर ऐसे किया हाई वोल्टेज ड्रामा

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *