हल्द्वानी। शहर के होटल में मिली भीमताल के युवक की लाश, पुलिस को मौके पर मिली ये चीजें

deathbody haldwani Hotel
खबर शेयर करें

हल्‍द्वानी- शहर के एक होटल में युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। रात में जब होटल कर्मचारियों ने उसे खाना देने के लिए दरवाजा खटखटाया तो नहीं खुला। आज सुबह फिर कर्मचारियों ने होटल का दरवाजा खटखटाया लेकिन फिर कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो युवक बिस्‍तर पर मृत मिला। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमाटर्म के लिए भेज दिया है। मृतक भीमताल का निवासी बताया जा रहा है।

Ad

जानकारी के अनुसार मुखानी थाना क्षेत्र स्थित कठघरिया में भीमताल निवासी युवक पंकज शर्मा सोमवार की करीब सुबह 9.30 बजे पहुंचा। जिसके बाद वह आवश्यक कार्य की बात बोलकर वह होटल में कमरा लेकर ठहर गया। होटल कर्मचारियों ने रात के समय खाना खाने के लिए जब उसे जगाना चाहा तो उसने दरवाजा नहीं खोला। आज सुबह भी दरवाजा नहीं खोलने और अंदर से कोई आहट नहीं होने पर होटल कर्मचारियों को शक हुआ। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई तो सूचना मुखानी पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार दरवाजा तोडऩे पर युवक बिस्तर पर मृत पड़ा हुआ था।

Ad

पुलिस को मौके से सल्फास की गोलियां और डिब्बा बरामद हुआ। युवक के पहचान पत्र के आधार पर भीमताल निवासी स्वजनों को मामले की सूचना दीगई। बताया जा रहा है कि युवक भीमताल में लेबर सप्लाई का काम करता था और आर्थिक रूप से परेशान चल रहा था। वह किस कार्य से हल्द्वानी आया था इसके बारे में पता नहीं चल सका है। एसओ मुखानी सुशील कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: ट्रैवलर ने मारी स्कूटी को जोरदार टक्कर, आरपीएफ की महिला सिपाही की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *