हल्द्वानी: आप से समित टिक्कू ने अनोखे अंदाज में मांगें वोट, बोले चेहरा क्या देखते हो दिल में उतरकर देखो ना…

SAMIT TIKKU AAP HALDWANI
खबर शेयर करें

Uttarakhand Election 2022: हल्द्वानी विधानसभा में चुनावी मुकाबला दिलचस्प हो गया है। ऐसे में पहली बार चुनावी दंगल में उतरी है। हल्द्वानी विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी समित टिक्कू ने कहा कि पिछले डेढ़ साल से चुनाव की तैयारी में लगे हुए है। जिस तरह से जनता ने आम आदमी पार्टी को अपना सहयोग दिया है उससे आप कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। पार्टी के कार्यकर्ता चार गुनी ज्यादा मेहनत कर रहे है। उन्होंने कहा कि इस बार के चुनावों के परिणाम अप्रत्याशित होंगे, जो आम आदमी पार्टी के पक्ष में होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: (बड़ी खबर)-ढह गया नकलमाफिया हाकम का रिसोर्ट , उत्तराखंड में चर्चित रहा ये करोड़ों का रिसोर्ट

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जल्द ही आम आदमी पार्टी अपना घोषणा जारी करेगी जो भाजपा-कांग्रेस से अलग होगा। उन्होंने कहा कि वह भी हल्द्वानी विधानसभा का घोषणापत्र जारी करेंगे। जिसमें यातायात, मल्टीलेबल पार्किग, रिंग रोड का निर्माण, मालिकाना हक दमुआढूंगा, नजूल भूमि और बनभूलपुरा पर रहेगा। इसके अलावा जल भराव, अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य, नशा को लेकर फोकस रहेगा। वह हल्द्वानी को शिक्षित हल्द्वानी बनायेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- मौसम विभाग की चेतावनी, कुमाऊ में 6 व 7 अक्टूबर को भारी बारिश का हाई अलर्ट

आप प्रत्याशी टिक्कू ने कहा कि आप की जीत पर उत्तराखंड का निर्माण होगा। हल्द्वानी विधानसभा चुनाव में भाजपा-कांग्रेस के बड़े चेहरे उतारने के सवाल पर समित टिक्कू ने अनोखे अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि चेहरा क्या देखते हो दिल में उतरकर देखो ना….वह दिल में उतर चुके है। उनकी लड़ाई सत्ता परिवर्तन की नहीं व्यवस्था परिवर्तन की है, जिस तरह से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में काम किया वैसा ही काम उत्तराखंड में होगा। इस बार उत्तराखंड का चुनावी परिणाम आम आदमी पार्टी के पक्ष में होगा।.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *