हल्द्वानी: नशे में धुत बेस अस्पताल का डॉक्टर बोला, नहीं करूंगा इलाज कर लो जिससे करनी है शिकायत…

HOSPITAL DOCTERS
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: लंबे समय से डॉक्टरों और तीमारदारों के बीच आपके बहस की खबरें सुनीं होगी। सबसे ज्यादा खबरें हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल से आती रहती है। लेकिन इस बार सोबन सिंह जीना बेस अस्पताल से आयी है। जहां इमरजेंसी में तैनात एक चिकित्सक ने शराब पीकर मरीजों और तीमारदारों से बदतमीजी और गाली-गलौज की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस मामले में पार्षद सहित तीमारदार ने कोतवाली में चिकित्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जन्मदिन का केक लेने गए युवक पर हमला, फायरिंग में पांच घायल

मामला मंगलवार की देर रात का है। बेस अस्पताल में घायल युवकों को इमरजेंसी में ले जाया गया, जहां पर तैनात डॉक्टर ने इलाज करने से मना कर दिया। इस दौरान डॉक्टर ने मरीजों और तीमारदारों के साथ गाली गलौज और बदतमीजी करना शुरू कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गईा। वीडियो में पुलिस सामने भी डॉक्टर गाली-गलौज करता रहा, डॉक्टर कह रहा है कि चाहे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से शिकायत कर दो मैं इलाज नहीं करूंगा, मेरे को कोई फर्क नहीं पड़ता। इस दौरान तीमारदारों ने डॉक्टर के इस हरकत की वीडियो भी बना ली।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- पहाड़ जाने वाले यात्री ध्यान दे, ये 15 मार्ग हुए बंद

इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसकी शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जिलाधिकारी धीराज सिंह का कहना है कि उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएमओ को तत्काल जांच करने के निर्देश दिए हैं, जांच में जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *