हल्द्वानी: जीतपुर नेगी में शराब तस्कर की जमकर धुनाई, महिलाओं ने मौके पर पकड़ी शराब…

JEETPUR NEGI SHARAB TASKAR
खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: आज रामपुर रोड जीतपुर नेगी की सैकड़ों महिलाएं शराब तस्कर के घर आ धमकी। जिसके बाद मौके पर हंगामा हो गया। लंबे समय से जीतपुर नेगी में शराब तस्करी का धंधा चल रहा है। ऐसे में परेशानी महिलाएं पूर्व प्रधान व बीडीसी सदस्य मोहन सिंह नेगी के पास पहुंची। जिसके बाद शराब तस्कर के घर सैकड़ों महिलाएं आ धमकी। मौके पर शराब भी बरामद की।

सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर मौके पर टीपीनगर पुलिस पहुंची। इस दौरान शराब तस्कर फरार हो गया। पुलिस ने शराब बरामद की है। जानकारी के अनुसार जीतपुर नेगी में पूर्व प्रधान व बीडीसी सदस्य मोहन सिंह नेगी के नेतृत्व में गांव की सैकड़ों महिलाए शाम को जीतपुर निवासी गोपू साहू के घर आ धमकी। इस दौरान महिलाओं ने उसके शराब बेचने का विरोध किया। महिलाओं का आरोप था कि वह लंबे समय से गांव में शराब का धंधा कर रहा है। जिससे आये दिन लोगों के घरो में झगड़े हो रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर:(बड़ी खबर)- पहले साथ बैठकर पी शराब, फिर 100 रूपये के चक्कर में कर दिया मर्डर

वहीं राह चलते महिलाओं का गंदे कमेंट करते है। जिसके बाद सैकड़ों महिलाओं ने गोपू साहू के घर पर धावा बोल दिया। इस दौरान गोपू साहू को शराब के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। मौके पर हंगामा हो गया। सैकड़ों महिलाओं के पहुंचने से पूरी गली भर गई। महिलाओं ने शराब तस्कर गोपू साहू की जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान चकमा देकर गोपू साहू फरार हो गया। उसने दो कच्ची शराब की दो पेटी पानी की टंकी के अंदर डाल दी। वहीं शराब के पव्वे छत पर मिले। सूचना पर टीपीनगर एसआई निर्मल लटवाल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने टंकी से शराब बरामद की। वहीं महिलाओं ने शराब तस्कर के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। कार्यवाही ने होने पर चौकी में धरना देने की चेतावनी दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः खाकी पर फिर लगा दाग, हल्द्वानी में पुलिसकर्मी ने बीएससी की छात्रा से की छेड़छाड़…

महिलाओं का कहना है कि जीतपुर नेगी में लंबे समय से स्मैक, शराब, चरस और चोरी के मोबाइल बिक रहे है। जिसके बाद एसआई निर्मल लटवाल के आश्वासन पर महिलाएं मानी। करीब दो घंटे तक शराब तस्कर साहू के घर पर महिलाएं डटी रही। पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी गोपू साहू दो बार शराब तस्करी में पकड़ा जा चुका है। वहीं महिलाओं ने दोबारा उसे मोहल्ले में न घुसने की नसीहत दी। महिलाओं का गुस्सा देख कई स्मैकिये और नशेड़ी खिसकते नजर आये।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *