हल्द्वानी। (बड़ी खबर)-एसटीएच में कोरोना के 78 मरीज भर्ती, 10 की हालत गंभीर

corona live uttarakhand
खबर शेयर करें

हल्द्वानी। Corona Updater Uttarakhand- प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे है ऐसे में रविवार के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार नैनीताल जिले में 122 मरीज कोरोना पॉजिटिव निकले जबकि तीन मरीजों की सुशीला तिवारी कोविड अस्पताल की मौत हो गई। एसटीएच के चिकित्सा अधीक्षक डा. अरुण जोशी ने बताया कि रविवार तक कोरोना संक्रमित 78 मरीज भर्ती हो चुके हैं। इसमें से 10 की हालत गंभीर है। तीन मरीज खतरे में हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: महिला को सम्मोहित कर उड़ाए कानों के कुंडल और मंगलसूत्र, पल भर में गायब हुआ युवक

उन्होंने बताया कि अल्मोड़ा के बाड़ेछीना निवासी 80 साल के मरीज की मौत हो गई। उन्हें नौ अप्रैल को भर्ती किया गया था। कोरोना संक्रमित होने के साथ ही वह कई अन्य बीमारियों से ग्रस्त थे। इसके अलावा दमुवाढूंगा के 76 वर्षीय मरीज को 10 अप्रैल को भर्ती किया गया था। कोरोना संक्रमित होने के साथ ही उन्हें निमोनिया भी था। रामनगर निवासी 44 वर्षीय व्यक्ति की भी मौत हो गई है। यह मरीज कोरोना संक्रमण के अलावा डायबिटीज, हृदय रोग से पीडि़त थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: महिला को सम्मोहित कर उड़ाए कानों के कुंडल और मंगलसूत्र, पल भर में गायब हुआ युवक

प्रदेश में हर दिन बढ़ रहे कोरोना मरीजों ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता एक बार फिर बढ़ा दी है। उत्तराखंड में चार जिलों देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर में मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रहीे है। यही वह जिले है जिले है जो कुमाऊं गढ़वाल की रीढ़ की हड्डी है। ऐसे में इन जिलों में मरीजों का बढऩा अच्छा संकेत नहीं है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *