हल्द्वानी: एबीवीपी जिला संयोजक गिरफ्तार, पढिय़े क्या है पूरा मामला

arrest AVBP DEVENDRA BISHT MBPG
खबर शेयर करें

Haldwani Crime News: विगत दिवस तीनतास रोड पर एक दर्जनभर युवकों पर मारपीट व तोडफ़ोड़ के आरोप के बाद पुलिस ने एबीवीपी जिला संयोजक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले से जुड़े अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः छह माह से लापता था काठगोदाम का युवक, गुरूग्राम में प्रेमिका के यहां मिली लाश...

गौरतलब है कि 23 अगस्त की शाम दर्जनभर युवकों पर मारपीट व तोडफोड़ का आरोप है। जिसके बाद करायल चतुर सिंह निवासी हरक सिंह बिष्ट ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। तहरीर देते हुए कहा कि एक कांप्लेक्स में कुछ लडक़े तोडफोड़ कर रहे थे। इस दौरान हंगामा सुनकर सौरभ बिष्ट आवासीय परिसर से नीचे आया। उन लडक़ों को शंात रहने को कहा। आरोप है कि तभी तोडफोड़ कर रहे गोविंद गैड़ा, नीरज गैड़ा, सुनील राणा, एबीवीपी जिला संयोजक देवेंद्र बिष्ट, सूरज नेगी, निश्चय व आठ से 10 अज्ञात लडक़ों ने हॉकी-डंडे व रॉड से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः नवरात्र पर लोकगायिका के हेमा आर्य के भजन "दीखे जा दर्शना" ने मचाई धूम...

जिसके बाद इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 125, 147, 149, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। टीपीनगर चौकी इंचार्ज सतीश शर्मा ने बताया कि छात्रनेता देवेंद्र बिष्ट को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *