हल्द्वानीः आखिर अपने मंत्री के खिलाफ कार्यवाही करने से क्यों डर रही भाजपाः डिंपल पांडेय

खबर शेयर करें

Haldwani News: मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल के मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष भाजपा पर हमलावर हो गया है। कांग्रेस से लेकर सभी विपक्षी दलों ने भाजपा को कठघरे में खड़ा कर दिया है। अब समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव डिंपल पांडेय ने अपने एक बयान में कहा है कि जिस तरह मंत्री बीच सड़क पर आम आदमी को पीट रहे है उसकी वह निंदा करते है। उन्होंने कहा कि ऐसा आजतक उत्तराखंड के लोगों के कभी नहीं देखा था। पहाड़ की भोली-भाली जनता आज अपने को ठगा हुआ महसूस कर रही है। यही भाजपा का असली चेहरा है।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: नहीं रहे उत्तराखंड के लोकगायक प्रह्लाद मेहरा, उत्तराखंड संगीत जगत में शोक की लहर

प्रदेश महासचिव डिंपल पांडेय ने कहा कि भरी बाजार में यह तरह आम आदमी को मामूली सी बात पर पीटना। उसके बाद उसी व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही करना। यह पहाड़ के लोगों के लिए सरासर अन्याय है। जिन नेताओं को उत्तराखंड की जनता ने अपने वोटों से चुनकर सत्ता तक पहुंचाया आज वहीं जनता को पीट रहे है। उन्होंने कहा कि हैरानी की बात यह है कि दो दिन बीत जाने के बावजूद पार्टी ने मंत्री के खिलाफ कोई कार्यवाही तक नहीं की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: कांग्रेस को लगा फिर झटका, पूर्व पार्षद और हृदयेश कुमार समेत कई भाजपा में शामिल

उन्होंने आरोप लगाया कि इससे भाजपा का असली चेहरा सामने आता है। उसे अपने जनता से ज्यादा अपने नेताओं की फिक्र है। सत्ताधारी पार्टी जनता की आवाज को दबाने का काम कर रही है। जिस तरह से इनते बड़े प्रकरण में अभी तक कार्यवाही देखने को नहीं मिली। इससे साफ होता है कि जनता कैसे भाजपा से त्रस्त है। सत्ता के नशे में चूर भाजपा को आने वाले निकाय चुनावों और लोकसभा चुनावों में इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page