हल्द्वानीः विराट-अनुष्का को भाया हल्द्वानी का सोया चाप, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात…

anushka sharma soyachap in dilli tandur
खबर शेयर करें

Haldwani News: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने कुमाऊं यात्रा के दौरान कैचीधाम स्थित प्रसिद्ध बाबा नीम किरौली के मंदिर में दर्शन किये। इस मौके पर विराट और अनुष्का ने नैनीताल के अलावा काकड़ीघाट और हनुमानधाम के दर्शन किये। वहीं यहां की लोकल व्यजंनों का मचा भी लिया। साथ ही लोकल में स्थित रेस्टोरेंटों से भी खाना मंगवाया। अनुष्का शर्मा ने लोकल में सबसे स्वादिष्ट खाने के बारे में चर्चा की तो उन्हें रामपुर रोड हल्द्वानी में स्थित दिल्ली तंदूर व पहाड़ी मचान के सोया चाप की जानकारी मिल।

Virat kohli and anushka sharma soyachap haldwani
Dilli Tandur soya chap virat and anushka in Nainital Ajay Sanwal

बस फिर क्या था अनुष्का शर्मा ने हल्द्वानी से आॅर्डर करवा दिया। इसके लेकर दिल्ली तंदूर के स्वामी वसंुधरा जोशी और अजय सनवाल अपने कर्मचारियों के साथ भवाली स्थित उनके प्रवास स्थान पर पहुंचे। जहां उन्हें दिल्ली तंदूर के कारीगरों द्वारा बनाया गया सोया चाप परोसा गया। सोयाचाप का स्वाद चखते ही अभिने़त्री अनुष्का शर्मा ने जमकर तारीफ की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : राजेन्द्र ने पास की देश की दूसरी सबसे कठिन परीक्षा, देशभर में मिली 8वीं रैंक...

अनुष्का शर्मा यहीं नहीं रूकी। दिल्ली तंदूर के चाप की तारीफ उन्होंने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर भी की। यहां उन्होंने दिल्ली तंदूर के छाप की फोटो डालते हुए उनके स्वाद की जमकर तारीफ की। बता दें कि बाबा नीम किरौली के दर्शन के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कई जगहों पर पहाड़ की सुंदरता का आनंद उठाया। उन्हें कुमाऊंनी रायता, भट्ट की चुरकानी, आलू के गुटके, ककड़ी का सलाद, सिलबट्टे पर पिसी हरी मिर्च-नमक के अलावा वेज तंदूरी सोया चाप भी परोसा गया। विराट-अनुष्का ने इन व्यंजनों की खूब तारीफ की।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *