Breaking News: यहां कबाड़ में मिली एक करोड़ की ड्रग्स, झारखंड से आए थे 20 कट्टे भरकर

खबर शेयर करें

Rudrapur News: मुख्यमंत्री के वर्ष 2025 तक ‘ड्रग्स फ्री देवभूमि’ के मिशन के साथ आगे बढ़ते हुए ऊधमसिंहनगर पुलिस ने लगभग एक करोड़ से अधिक की कीमत के 300 किलो डोडा व 05 किलो 322 ग्राम अफीम की तस्करी करते हुए रामपुर यूपी निवासी लवजीत सिंह और ऊधमसिंहनगर निवासी बलाका सिंह को गिरफ्तार किया है।

STF की सूचना पर STF कुमायू यूनिट उत्तराखण्ड और थानाध्यक्ष पुलभट्टा व उनकी टीम के साथ बरेली रोड नेशनल ढाबा थाना पुलभट्टा के पास चेकिंग के दौरान कैन्टर में रखे कागज के कबाड के बीच 20 कट्टो में 15-15 किलो के हिसाब से कुल 03 कुन्तल डोडा व 05 किलो 322 ग्राम अफीम बरामद हुई जिसकी कीमत लगभग 01 करोड रुपये से अधिक है। पुलिस ने इस मामले में -बलाका सिह पुत्र कश्मीर सिह निवासी डलपुरा पो0 गुलरभोज थाना गदरपुर जिला उधमसिह नगर, लवजीत सिंह पुत्र मंजीत सिह निवासी गोलू टांडा थाना स्वार जिला रामपुर उप्र को गिरफ़्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: 13 को उत्तराखंड आयेंगी प्रियंका, इन दो सीटों पर करेंगी रैली…

पुलिस के अनुसार पूछताछ मे दोनो ने बताया कि बलाका सिह का साला नागेन्द्र सिह जोकि भगवन्त नगर स्वार रामपुर में रहता है पूर्व में अफीम तस्करी में बाजपुर थाने से जेल जा चुका है। पुलिस के अनुसार कैन्टर से दोनों अभियुक्त डोडा व अफीम कैन्टर में कबाड़ आदि के बीच में छिपाकर रांची झारखण्ड से केलाखेडा बाजपुर क्षेत्र में बेचने के लिए ले जा रहे थे पूर्व में माह दिसम्बर व माह जनवरी में भी ये लोग कैन्टर से एक-एक खेप ला चुके है मुख्य अभियुक्त बलाका सिह व सह अभियुक्त लवजीत सिह के विरूद्ध थाना पुलभट्टा में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस नागेन्द्र सिह की भूमिका की जांच कर रही है एसएसपी मंजूनाथ का कहना है की आगे भी नशा तस्करो के खिलाफ कार्यवाही जारी रहेगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page