Breaking: यहां सगाई के बाद मंगेतर ने अवैध संबंधों के शक में कर दी शौकीना की हत्या

खबर शेयर करें

Breaking Uttarakhand News: हरिद्वार जिले के एक जंगल से एक युवती का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने हत्याकांड के खुलासे के लिए टीम का गठन किया। जांच तक पहुंची पुलिस ने युवती के मंगेतर को गिरफ्तार कर पूरे हत्याकांड से पर्दा उठाया। मंगेतर ने अवैध संबंध के शक में युवती की हत्या की थी।

जंगल में मिली थी युवती की लाश

गौरतलब है कि विगत 15 मई को बुग्गावाला थाना पुलिस को शाहमंशूर के जंगल से एक युवती का क्षत-विक्षत शव हालत में मिला था। पुलिस ने दो दिन बाद युवती की शिनाख्त शौकीना निवासी खेलडी थाना भगवानपुर के रूप में की थी। जब पुलिस ने हत्याकांड की जांच की तो पता चला कि विगत 13 अप्रैल को युवती सहेली के घर जाने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन इसके बाद वह घर नहीं आई। इस दौरान पता चला कि युवती का रिश्ता गांव के ही शहराज से तय हुआ था। दोनों के बीच पहले से प्रेम संबंध थे। पुलिस ने युवती के फोन की काल डिटेल के आधार पर छानबीन की तो पता चला कि लापता होने के दिन वह अपने मंगेतर के साथ देखी गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः विधायक सुमित हृदयेश की लापता बच्चियों के परिजनों से मुलाकात

दूसरे युवक से अवैध संबंध

ऐसे में पुलिस ने शक के आधार पर मंगेतर शहराज को हिरासत में लिया। सख्ती से पूछताछ में उसने पुलिस के सामने सच उगल दिया। मंगेतर ने बताया कि उसे शक था कि उसकी मंगेतर शौकीना का किसी युवक से अवैध संबंध है। इसे लेकर वह काफी तनाव में था। इसके चलते ही वह शौकीना को अपने साथ शाहमंशूर के जंगल में ले गया था। जहां उसने युवती के दुपट्टे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शव को दफनाने का प्रयास किया था, लेकिन जल्दबाजी में वह शव को ठीक तरह से नहीं दफना पाया था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने नवादा गांव के पास से युवती के मोबाइल के कुछ पार्ट्स बरामद किए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:(बड़ी खबर) आज से निजी स्कूलों में RTE में आवेदन, पढ़िए पूरी खबर

हत्याकांड के बाद आरोपी ने युवती के मोबाइल से भेजा मैसेज

आरोपी ने हत्याकांड के बाद युवती के मोबाइल से अपने मोबाइल पर मैसेज भेजा था। मैसेज में लिखा था कि वह उसकी दुनिया से दूर जा रही है। उसने मैसेज इस तरह से भेजा था कि पुलिस को लगे कि किसी वजह से उसने आत्महत्या की है। हत्या के बाद उसने मोबाइल तोड़कर नवादा गांव के पास नाले में फेंक दिया था। इस मामले मेें भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक सूर्यभूषण नेगी ने कहा कि आरोपी ने पुलिस को बताया कि युवती के किसी से अवैध संबंध थे। उस युवक के साथ किसी ने उसके आपत्तिजनक फोटो भी दिखाए थे। इसके चलते उसने युवती से शादी से मना कर दिया था, लेकिन शादी से इंकार करने पर वह झूठे मुकदमे में जेल फंसाने का दबाव बना रही थी। इसके चलते उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]