Breaking: 30 को उपराष्ट्रपति का नैनीताल दौरा, रोडवेज, केमू से लेकर लोकल वाहनों का बदला रूट

खबर शेयर करें

Haldwani News: उपराष्ट्रपति कल जिले में के भ्रमण को देखते हुए पुलिस ने यातायात में फेरबदल किया है। ऐसे में अगर आप कल नैनीताल की ओर या पहाड़ की ओर जा रहे है तो यह प्लान देखकर ही घर से निकले। यह डायवर्जन प्लान दिनांक 30.05.2024 की प्रातः 09:00 बजे वीवीआईपी के प्रस्थान तक रहेगा। देखिए पूरा रूट चार्ट-

1- रामपुर रोड से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्र जैसे- नैनीताल, भीमताल, कैंचीधाम, अल्मोड़ा को जाने वाले समस्त वाहन पंचायतघर तिराहा से डायवर्ट होकर आर0टी0ओ0 रोड होते हुये हनुमान मन्दिर से बाया कालाढूंगी होते हुये अपने गन्तव्य को जायेगे।

2- बरेली रोड से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्र जैसे- नैनीताल, भीमताल, कैंचीधाम, अल्मोड़ा को जाने वाले समस्त वाहन मोतीनगर तिराहा से डायवर्ट होकर पंचायतघर तिराहा से आर०टी०ओ० रोड होते हुये हनुमान मन्दिर से बाया कालाढुंगी होते हुये अपने गन्तव्य को जायेगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (बड़ी खबर): सीएम धामी ने दिये बाहरी लोगों के सत्यापन के निर्देश, जमीन खरीदने वालों की खंगाली जायेंगी पुरानी कुंडली

3- चोरगलिया रोड से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्र जैसे- नैनीताल, भीमताल, कैंचीधाम, अल्मोड़ा को जाने वाले समस्त वाहन कुंवरपुर तिराहा से डायवर्ट होकर गौलापुल से तीनपानी होते हुये शीतल होटल तिराहा, पंचायतघर तिराहा से आर0टी0ओ0 रोड होते हुये हनुमान मन्दिर से बाया कालाढुंगी होते हुये अपने गन्तव्य को जायेगे।

4- कालाढुंगी रोड से आने वाले समस्त वाहन नैनीताल तिराहा कालाढुंगी से डायवर्ट होकर अपने गन्तव्य को जायेगे।

5- दिनांक 30.05.2024 को प्रात: 06:00 बजे से वीवीआईपी कार्यक्रम समाप्ति तक पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले समस्त प्रकार के बड़े वाहन का प्रवेश पूर्ण रूप से बन्द रहेगा।

6- वीवीआईपी के लैडिंग से 15 मिनट पूर्व नैनीताल बैक तिराहा से अमृतपुर मोड़ तक जीरो जोन की कार्यवाही की जायेगी। जीरो जोन की कार्यवाही के समय रोडवेज की ओर से आने वाले वाहनों को नैनीताल बैंक तिराहा पर, लालडांट से पनचक्की को ओर आने वाले वाहनों को पनचक्की तिराहा पर व चोरगलिया रोड से आने वाले वाहनों को थाना काठगोदाम पर रोका जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः (बड़ी खबर)- सुबह-सुबह कार के शोरूम में लगी आग, धूं-धूं कर जली कारें

7- रोडवेज / केमू स्टेशन हल्द्वानी से पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाली समस्त रोडवेज / केमू की बसें प्रात : 06:00 बजे से वीवीआईपी कार्यक्रम समाप्ति तक भीमताल मोड़ से बाया ज्यूलीकोट होते हुये अपने गन्तव्य को जायेगे। वीवीआईपी महोदय की लैडिंग से 30 मिनट पूर्व पर्वतीय क्षेत्र की ओर जाने वाले

समस्त रोडवेज / केमू की बसों को रोडवेज / केमू स्टेशन हल्द्वानी पर ही रोक दिया जायेगा।

8- शहर हल्द्वानी से भीमताल रोड की ओर जाने वाले समस्त वाहनों को वीवीआईपी कार्यक्रम समाप्ति तक भीमताल मोड़ बाया ज्यूलीकोट भेजा जायेगा।
30/05/2024 को वी0वी0आई0पी0 के आगमन पर डायवर्जन प्लान

1- नैनीताल शहर से बाहर को जाने वाले ट्रैफिक रुसी-2 से रुसी 1 को डायवर्जन कर कालाडुगीं को भेजा जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking: अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत, कल आ सकते हैं तिहाड़ से बाहर

2- रानीखेत, अल्मोडा व पिथौरागढ़ से भवाली को आने वाला ट्रैफिक वी०वीआई०पी० के प्रोग्राम के दौरान क्वारब से शीतला होते हुए खुटानी को आयेगा।

3- हल्द्वानी से भवाली भीमताल की तरफ आने वाला ट्रैफिक वाया ज्योलीकोट आयेगा।

4- फ्लीट के जाने के पश्चात भवाली से हल्द्वानी को जाने वाल ट्रैफिक भवाली से भीमताल तिराहा काठगोदाम तक वन-वे रहेगा।

5-नैनीताल से अल्मोडा को जाने वाला ट्रैफिक प्रातः 09.00 बजे तक भवाली तिराहा से रामगढ तिराहा-शीतला होते हुए क्वारब को जायेगा।

6-भारी वाहनो का आवागमन वी०वी०आई०पी० प्रोग्राम तक पूर्णतः बन्द रहेगा।

7- भवाली, भीमताल से हल्द्वानी को जाने वाला ट्रैफिक प्रातः 08.00 बजे तक ज्योलीकोट होते हुए हल्द्वानी को जायेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]