Bollywood News:विजय सेतुपति-Taapsee Pannu की हॉरर-कॉमेडी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी

annabelle sethupathy
खबर शेयर करें

Annabelle Sethupathy: अभिनेता विजय सेतुपति और तापसी पन्नू ने गुरुवार को अपनी अगली तमिल फिल्म ‘ऐनाबेले सेतुपति’ का फर्स्ट लुक जारी किया है। हॉरर कॉमेडी का निर्देशन दीपक सुंदरराजन ने किया है। इस फिल्म को मेकर्स कोविड-19 के कहर के बीच थियेटर्स पर नहीं बल्कि सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने वाले हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी लंबे वक्त से चर्चा चल रही थी।

बॉलीवुड फिल्म स्टार तापसी पन्नू और विजय सेतुपति ने इस फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिए हैं। अदाकारा ने ये पोस्टर्स रिलीज करते हुए लिखा है, ‘क्योंकि कभी-कभी एक जिंदगी सब कुछ देखने के लिए काफी नहीं होती।’ विजय सेतुपति और तापसी पन्नू स्टारर ये हॉरर-कॉमेडी फिल्म 17 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम की जाने वाली है। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़, यानी 5 भाषाओं में स्ट्रीम किया जा रहा है।

 इस फिल्म के बाद से ही फिल्म स्टार विजय सेतुपति की फैन फॉलोइंग हिंदी बेल्ट में भी देखी जा रही है। मास्टर के बाद फिल्म स्टार विजय सेतुपति कई हिंदी प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में है। वो विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म मुंबई कर में भी नजर आएंगे।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *