Bollywood News: पढ़िए Parineeti Chopra और Raghav Chaddha की लव स्टोरी, कैसे परवान चढ़ा इश्क…

खबर शेयर करें

Parineeti Chopra Raghav Chaddha Love Story: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज दिल्ली में सगाई करने वाले हैं. दिल्ली के कनॉट प्लेस के नज़दीक कपूरथला हाउस में दोनों कई करीबी मेहमानों की मौजूदगी में सगाई करेंगे. बीते कुछ दिनों में कई बार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा साथ दिखे हैं.

दिल्ली के कपूरथला हाउस में होगी राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा की सगाई कल 13 म‌ई को होगी.  राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई की थीम के बारे में जिक्र किया जाए तो इस खास दिन के लिए बॉलीवुड थीम को अपनाया गया है. अपनी लाइफ के इस स्पेशल दिन पर राघव चड्ढा पवन सचदेवा की डिजाइन की हुई अचकन और परिणीति चोपड़ा मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेंगीं. इसके अलावा बात की जाए कार्यक्रम का शेड्यूल को लेकर तो कार्यक्रम की शुरुआत शाम तकरीबन 5 बजे से शुरू होगी, सबसे पहले सुखमनी साहिब का पाठ किया जाएगा, इसके बाद अरदास और फिर 8 बजे सगाई और उसके बाद डिनर का कार्यक्रम रखा गया है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (बड़ी खबर)-वनाग्नि पर एक्शन में सीएम धामी, दो निलंबित अधिकारी, एक संबंद्ध

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट से साथ बाहर निकले और दोनों के डेटिंग की खबर आग की तरह फैल गई. इसके बाद दोनों कई बार साथ नज़र आए. दिल्ली में आईपीएल का मैच भी देखा. प्रेम कहानी कहां और कब शुरू हुई अब ये भी जान लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में ही पढ़ें हैं. बताया जाता है कि उसी दौर में दोनों की पहचान हुई थी. हालांकि दोस्ती तो उस दौर में हुई थी, लेकिन प्यार कई सालों बाद हुआ..

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- यहाँ बिजली विभाग ने सुबह- सुबह पकड़े बिजली चोर, 67 के खिलाफ FIR

 रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पंजाब में मिले. दरअसल परिणीति पिछले साल वहां फिल्म चमकीला की शूटिंग कर रही थीं. इसी दौरान राघव से उनकी मुलाकात हुई. वहां हुई मुलाकात इन दोनों के रिश्ते को आगे बढ़ाने वाली साबित हुई. मगर दोनों के रिश्ते की खबर इस दौरान किसी को नहीं लगी.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- कैंचीधाम में मेला कल, इन जगहों पर स्कूलों में छुट्टी घोषित

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक दूजे के रिश्ते को नाम देने जा रहे हैं. मगर अब तक इन दोनों या इनके परिवारवालों की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. दोनों ने भले ही चुप्पी साध रखी हो, मगर इनके करीबी सब कुछ बयां कर चुके हैं. मार्च में ही हार्डी संधु ने दोनों के रिश्ते को कंफर्म किया था. इनके अलावा आप नेता संजीव अरोड़ा ने भी ट्वीट कर राघव और परिणीती को बधाई दी थी.

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]