बागेश्वर-(बड़ी खबर)- पत्नी ने उजाड़ा खुद अपना सुहाग, पति को उतारा मौत के घाट

खबर शेयर करें

Bageshwar Crime News पहाड़ों में भी अब आपराधिक घटनाओं को ग्राफ बढ़ने लगा है। आये दिन कई तरह की वारदातों की खबरें अब पहाड़ से भी आने लगी है। अब खबर बागेश्वर जिले के कपकोट से है। जहां एक पत्नी ने अपनी पति को मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान पति की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के भाई ने भाभी के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

पत्थर से किया सिर पर वार

जानकारी के अनुसार, शनिवार की रात कपकोट के किरौली निवासी धीरेंद्र कांडपाल उम्र 43 वर्ष और उसकी पत्नी मुन्नी देवी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान पत्नी ने पति के सिर पर पत्थर से वार कर दिया। वार ऐसा था कि धीरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः पहाड़ में मिला 11 फिट का किंग कोबरा, पहली बार देख खौफ में ग्रामीण

मृतक की हैं चार बेटियां

आज मृतक के भाई बसंत कांडपाल ने कपकोट थाने में वारदात की जानकारी देते हुए भाभी मुन्नी देवी पर भाई की हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर सौंपी। थानाध्यक्ष कैलाश सिंह बिष्ट ने बताया कि मामले में धारा 304 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पति-पत्नी के बीच विवाद किस बात को लेकर हुआ, इसका खुलासा नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतक मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता था। परिवार का वही कमाऊ व्यक्ति था। मृतक की चार लड़कियां हैं। बड़ी पुत्री का विवाह हो चुका है।

Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]