अल्मोड़ा: द्वाराहाट विधानसभा में लगे मम्मी मेरे पापा कौन के पोस्टर, सर्द मौसम में पहाड़ में चढ़ा सियासी पारा….

MUMMY MERE PAPA KON
खबर शेयर करें

DWARAHAT NEWS: विधानसभा चुनाव में नेताओं ने अपनी दावेदारी शुरू कर दी है। ऐसे में चुनाव की तिथि घोषित होने से पहले द्वाराहाट विधानसभा में हलचल मच गई है। हालांकि पोस्टर को लेकर कोई खुलकर कोई नहीं बोल रहा है। प्रशासन अब इसकी जांच करवाने की बात कह रहा है। आज सुबह जब लोग उठे तो देखा कि द्वाराहाट विधानसभा एक पोस्टर लगा हुआ है। पोस्टर में एक चित्र बना हुआ है जिसमें एक मां अपने बच्चे को गोद में लिए हुए है। इस पोस्टर में लिखा था। मम्मी मेरे पापा कौन पोस्टर में और लिखा है ऐसे में कैसे बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ। जिसके बाद पूरी विधानसभा में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Ad

यहीं नहीं द्वाराहटा के अलावा पोस्टर घिंघारीखाल चुंगी, गगास, कफड़ा, जालली समेत कई जगहों पर लगाए गए हैं। देखिये हैरानी की बात यह है कि इस पोस्टर में न तो मुद्रक का नाम है न ही प्रकाशक का। प्रिंटिंग प्रेस का नाम भी नहीं दिया गया है। पोस्टर को लेकर लोग मुख्य राजनीतिक दलों पर आरोप प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं। केवल द्वाराहाट विधानसभा में लगे इस पोस्टर के कई राजनीतिक मायने लगाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)-आम आदमी पार्टी ने घोषित की प्रत्याशियों की लिस्ट, सोमेश्वर से हरीश तो बागेश्वर से बसंत को मिला टिकट…

दिनभर अल्मोड़ा से लेकर रानीखेत चौखुटियां तक इन्ही पोस्टरों की चर्चा रही है। यह पोस्टर यहां किसने लगाए, किसके कहने पर लगाए गए है। फिलहाल इसका कोई पता नही चल पाया है। प्रशासन के संज्ञान में आने के बाद पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *