World Cup T20: अमेरिका में अर्शदीप सिंह ने मचाया गदर, चार विकेट लेकर बनाया रिकॉर्ड

खबर शेयर करें

IND vs USA Live Score: भारतीय टीम के युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने शुरुआती ओवर की पहली गेंद से ही कहर बरपाते हुए अमेरिका को झटके दिए। अर्शदीप सिंह ने पहली ही गेंद पर शयान जहांगीर को चलता किया। इसके साथ ही उन्होंने पहले ओवर में दो विकेट झटके और इस दौरान उन्होंने इतिहास रच दिया। अर्शदीप ऐसे पहले भारतीय बॉलर बन गए जिन्होंने टी20 मैच में पहली गेंद पर पहला विकेट लिया।

बता दें कि टी20 विश्व कप मैच की पहली गेंद पर विकेट लेने वाले अर्शदीप सिंह पहले भारतीय गेंदबाज बने। वहीं, टी20 इंटरनेशनल मैच की पारी की पहली गेंद पर भारत के लिए विकेट के मामले में अर्शदीप सिंह ने भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या के क्लब में एंट्री की। वहीं, T20WC में भारत के लिए सर्वाधिक विकेट (2) लेने के मामले में अर्शदीप सिंह ने भुवनेश्वर कुमार के रिकॉर्ड की बराबरी की। 

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः सीएम धामी ने दी प्रदेशवासियों को हरेला पर्व की बधाई

अर्शदीप सिंह ने पहले ओवर की पहली गेंद पर शयान जहांगीर को एलबीडब्ल्यू आउट किया। इस दौरान शयान बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे। इस ओवर की आखिरी गेंद पर अर्शदीप सिंह ने एंड्रीस गौस को 2 रन के निजी स्कोर पर आउट किया। हार्दिक पांड्या ने एंड्रीस का कैच लपका। इस रह अर्शदीप सिंह ने पहले ही ओवर में दो विकेट लेकर इतिहास रच दिया। उन्होंने मैच में कुल 4 विकेट चटकाएं।

Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]