Uttrakhand: घर पर नहीं था कोई, पत्नी संग संदिग्ध अवस्था में मिला पड़ोसी तो पति ने खोया आपा

खबर शेयर करें

Uttarakhand News: देवभूमि में अपराधों की संख्या में पिछले कुछ सालों से वृद्धि हुई है। अब कालसी में पिछले दिनों हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने किया तो हैरान कर देने वाली बात सामने आयी। पुलिस ने कालसी के ग्राम रूपऊ एक ग्रामीण को गिरफ्तार किया है। पूछताछ मंे आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में पड़ोसी को देखकर उसके साथ हाथापाई की थी। इसी दौरान उसके सिर पर डंडे से वार किया। मारपीट में वह गंभीर घायल हो गया था। जिसके बाद जिसके बाद में मौत हो गई थी।

पुलिस के अनुसार 13 मई को कालसी थाने में तहरीर देते हुए खजान सिंह निवासी ग्राम रूपऊ ने एक पिता-पुत्र हरिया व दिनेश निवासी ग्राम रूपऊ पर उसके पिता असाडू की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई। बुधवार को आरोपी हरिया निवासी ग्राम रूपऊ को लखवाड़ क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी वैभव गुप्ता ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी हरिया ने बताया कि वह मजदूरी करता है। असाडू उसके पड़ौस में रहता था। उसने बताया कि घटना वाले दिन जब वह मजदूरी पर गया तो उसका पुत्र भी घर पर नहीं था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः (बड़ी खबर)- सुबह-सुबह कार के शोरूम में लगी आग, धूं-धूं कर जली कारें

इस दौरान असाडू उसके घर में आ गया और वह उसकी पत्नी के साथ गलत काम करने लगा। इस बीच वह वहां पहुंच गया। इस दौरान उसकी उसके साथ हाथापाई हुई। उसने असाडू के सिर पर डंडे से वार कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]