उत्तराखंडः द्याप्त लै पूजण छोड़ी हैली मैसोले, कल रिलीज होगा सुपरस्टार लोकगायक महेश कुमार का मसाण-2 गीत…

खबर शेयर करें

HALDWANI NEWS: एक दौर था जब उत्तराखंड के संगीत को काफी कम सुना जाता था, लेकिन बदलते डिजिटल के दौर ने उत्तराखंड के संगीत जगत को एक बड़ी पहचान दिलाई है। ऐसे में कुछ ही लोकगायक ऐसे है, जो लगातार पहाड़ की संस्कृति, परम्परा, राीति-रिवाजों को अपने गीतों के माध्यम से नई पीढ़ी तक पहुंचाने का काम कर रहे है। उन्हीं में से एक सुपरस्टार लोकगायक है महेश कुमार। जी हां… हम बात कर रहे है उस युवा लोकगायक की जिन्होंने अपने गीतों से उत्तराखंड को एक अलग ही पहचान दी है।

लंबे संघर्ष के बाद लोकगायक महेश कुमार ने उत्तराखंड के संगीत जगत में अपनी धाक जमाई है। अब वह मसाण-2 वीडियो गीत लेकर आ रहे है। जो दर्शकों को खूब पसंद आयेगा। इस गीत में उन्होंने बढ़ती महंगाई के दौर में पहाड़ों में जागर लगानी भी महंगी हो चुकी है। बजट लगातार बढ़ गया। ऐसे में बीबी कभी कमर दर्द तो कभी सर दर्द कहती है और उसका पति लगातार उसे ठीक करने में जुटा रहता है, बीमारी ठीक करने के लिए देवता से लेकर डॉक्टरों के यहां जाने का, जो सिलसिला पहाड़ों में लंबे समय से चला आ रहा है, महेश कुमार ने उसका संजीव चित्रण अपने गीत मसाण-2 के माध्यम से किया है। इससे पहले मसाण-1 को लोगों ने खूब पसंद किया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: हल्द्वानी में पंडित जी को सम्मोहन कर अंगूठी और नकदी उड़ाई, देखिए सीसीटीवी में कैद पूरी घटना

लोकगायक महेश कुमार ने पहाड़ प्रभात से खास बातचीत मेें बताया कि यह गीत उनके चैनल महेश कुमार एलआरएस से 24 फरवरी को रिलीज होगा। इससे पहले उनके कई गीतों को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। जिसमें कोसी गाड़ा धाना, लौंडा रे सोबना, नानू बाज्यू, अमल बीडी़ कौ, मसाण पार्ट-1 समेत कई सुपरहिट गीत दिये है। अब उनका गीत मसाण-2 आ रहा है। इस गीत को महेश कुमार ने ही लिखा है, जबकि एक्टििंग जीवन दा, लच्छू पहाड़ी शिवांक्षा चन्द्र ने की है, जो लोगों को खूब पसंद आयेगी। जबकि म्यूजिक डीजे 8 वायरस ने दिया है। यह एक वीडियो गीत है।

Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]