उत्तराखंड: कावड़ लेकर लौट रहे सेना के जवान की हत्या, दोस्त के साथ आया था हरिद्वार

death uttarakhand
खबर शेयर करें

Haridwar news: कांवडिय़ों के बीच विवाद में एक कांवडि़ए की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक सेना की जाट रेजीमेंट में तैनात था और छुट्टी पर साथियों के साथ कां वड़ लेने हरिद्वार आया हुआ था। जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर जिले के सिसौली गांव निवासी कार्तिक 25 वर्ष पुत्र योगेंद्र सेना की जाट रेजीमेंट में गुजरात में तैनात था। वह सावन में छुट्टी लेकर घर आया था और अपने मित्र ओमेंद्र पुत्र पवन सिंह के साथ बाइक पर कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार आया था। मंगलवार को दोनों मित्र वापस लौट रहे थे। बताया गया कि हाईवे पर नगला इमरती गांव के मोड़ पर बने फ्लाईओवर पर हरियाणा के कुछ कांवडिय़ों ने उनकी बाइक के सामने अपनी बाइक फंसा दी।

इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। इसके बाद हरियाणा के पांच कांवडिय़ों ने लाठी और धारदार हथियारों से कार्तिक पर हमला बोल दिया। इस दौरान मारपीट में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने एंबुलेंस से घायल को निजी अस्पताल में पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसे रुडक़ी सिविल अस्पताल भेज दिया। रुडक़ी अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर राजीव रौथाण का कहना है कि घटनास्थल सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र का है लेकिन घटनास्थल पर मंगलौर पुलिस पहुंची थी। शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः खाकी पर फिर लगा दाग, हल्द्वानी में पुलिसकर्मी ने बीएससी की छात्रा से की छेड़छाड़…

इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि गैर इरादतन हत्या के आरोप में एचआर नंबर सवार 15-20 अज्ञात कांवडय़िों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। सेना के जवान की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ जारी है। पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रही है। बताया जा रहा है कि संदिग्धों ने मुजफ्फरनगर में भी विवाद किया।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *