उत्तराखंड: अल्मोड़ा लौट आई पहाड़ी आमा, ढूढने वाले सिपाही होंगे पुरस्कृत…

खबर शेयर करें

Almora News: सोशल मीडिया में “वायरल आमा” आखिरकार अल्मोड़ा पहुँच गई। अल्मोड़ा पुलिस की टीम आमा को अल्मोड़ा लेकर पहुँच गई है।

बता दे कि विगत 9 जनवरी को एक व्यक्ति ने अपने फेसबुक पेज में एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उसने कहा था कि ये महिला खुद को अल्मोड़ा जिले की रहने वाली बात रही है। जिसके बाद उसने आमा से पूछताछ भी की। आमा ने खुद को अल्मोड़ा का बताया। उसने मदद की अपील की थी। यह वीडियो काफी वायरल हुआ। बाद में महिला के बारे में जानकारी मिली। वह भिकियासैंण की रहने वाली है। उसका नाम हेमा देवी है। जो काफ समय से विक्षिप्त अवस्था में है। उसका मुम्बई से विडियो वायरल हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- कैंचीधाम में मेला कल, इन जगहों पर स्कूलों में छुट्टी घोषित

इस पर एसएसपी प्रदीप कुमार राय ने महिला के परिजनों से सम्पर्क किया। पुलिस टीम को महिला की तलाश करने के लिए मुम्बई भेजा। 11 जनवरी को मुम्बई पहुचने के बाद अल्मोड़ा पुलिस टीम ने स्थानीय मुम्बई पुलिस व स्वयं सेवी संस्था की सहायता से बुजुर्ग आमा की तलाश शुरू की। 14 जनवरी को पुलिस टीम ने आमा को को खोज निकाला। सोमवार शाम आमा अल्मोड़ा पहुँच गई।

यह भी पढ़ें 👉  Job 2024: SEBI में ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, 30 जून तक आवेदन का मौका

एसएसपी प्रदीप कुमार राय ने आमा से मिलकर कुशलक्षेम पूछकर आमा को शाँल ओढ़ाकर हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया। आमा की तलाश करने वाले कांस्टेबल योगेश कुमार व महिला कांस्टेबल साईन अंसारी की पीठ थपथपाकर उत्साहवर्धन किया। एसएसपी ने कहा कि दोनों को पुरस्कृत किया जाएगा। एसएसपी ने कहा कि आमा का चिकित्सकीय परीक्षण कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]