उत्तराखंडः UPPSC PCS में बजा देवभूमि का डंका, चंद्रकांत ने पांचवीं रैंक हासिल कर मारी बाजी…

खबर शेयर करें

Rudrapur News: UPPCS 2021 Result उत्तराखंड में लगातार प्रतिभा अपना डंका बजा रही है। आज हर क्षेत्र में यहां का युवा देवभूमि का नाम रोशन कर रहा है। अब ऊधम सिंह नगर जिले के चंद्रकांत बगोरिया ने उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग में बाजी मारी है।  UPPCS 2021 में पांचवीं रैंक हासिल कर उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। चंद्रकांत ने पहले ही प्रयास में न सिर्फ पासआउट किया बल्कि टॉप टेन सूची में अपनी जगह बनाई है।

जानकारी के अनुसार रुद्रपुर के गंगापुर रोड स्थित केशरी विहार कालोनी निवासी राजेद्र बगौरिया के बड़े पुत्र चंद्रकांत बगौरिया शुरू से ही सिविल सेवा में जाने का लक्ष्य बनाकर चल रहे थे। इससे पहले चंद्रकांत संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा भी दे चुके हैं। जिसमें ने तीन बार इंटरव्यू तक पहुंचे, लेकिन सफल नहीं हो पाये। ऐसे में उन्होंने हौंसला रखते हुए अपना प्रयास जारी रखा और यूपीपीसीएस में बाजी मार ली है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: ग्रीनवुड्स ग्लोबल स्कूल में हुई फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता, बच्चों में दिखा उत्साह...

उनके पिता राजेंद्र बगौरिया अल्मोड़ा के राजकीय इंटर कालेज में शिक्षक व माता भुवनेश्वरी ने उन्हें हमेशा सिविल सर्विस में जाने के लिए हौंसला बढ़ाया। चंद्रकांत ने बताया कि उनके छोटे भाई मनोज हाल ही में उत्तराखंड में बीडीओ बने हैं, जबकि बहन ममता ने एमटेक किया है।

Ad Ad Ad
Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *