उत्तराखंडः छात्र को डांटा तो परिजनों ने शिक्षिका को जड़ दिये थप्पड़, दो आरोपी गिरफ्तार…

shikshika ko mara thappad ramnagar
खबर शेयर करें

Ramnagar News:इन दिनों उत्तराखंड के स्कूलों से लगातार खबरें आ रही हैं। कभी शिक्षक शराब पीकर कक्षा में पहुंच रहे है तो कभी अनुपस्थित रह रहे है लेकिन रामनगर में जो हुआ वो अलग ही मामला हैं। यहां एक शिक्षिका को छात्र को डांटना महंगा पड़ गया। छात्र के परिजनों ने स्कूल में पहुंचर शिक्षिका को थप्पड़ जड़ दिय। फिर क्या था स्कूल में हो-हल्ला मच गर्या। बीच-बचाव में आये स्कूल के शिक्षक और दो छात्र और एक छात्रा भी घायल हो गई। मामला पुलिस तक पहुंच गया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला रामनगर के पीरूमदारा में किसान इंटर कॉलेज का है। जहां शिक्षिका सीता रावत ने बताया कि विगत शनिवार को उदयपुरी चोपड़ा निवासी कक्षा सात के एक छात्र को अनुशासनहीनता करने से रोका था। ऐसे में उसे कक्षा से बाहर निकाल दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः यहां नहर में मिली अज्ञात युवक की लाश, इलाके में फैली सनसनी…

इस बात से नाराज छात्र के परिजन मंगलवार को छात्र के साथ स्कूल पहुंचे। आरोप है कि उन्होंने आते ही शिक्षिका को थप्पड़ जड़ दिया और हाथ में पेन चुभो दी। इस बीच क्लास में हंगामा हो गया। हो हल्ला सुन बगल मंे पढ़ा रहे शिक्षक गौरव कुमार शाह बीच-बचाव को आये तो उनके सिर पर लोहे की रॉड से वार कर लहूलुहान कर दिया। इस दौरान कॉलेज के दो छात्र व एक छात्रा भी मारपीट में घायल हो गई। उसके बाद हमलावर भाग निकले। सभी घायलों का उपचार कराया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः कंचन पारा में शहीद हुआ उत्तराखंड का लाल, परिजनों में मचा कोहराम…

मामला मारपीट तक पहुंचने पर स्कूल के प्रधानाचार्य हरेंद्र चैधरी ने कोतवाली में आरोपी छात्र, उसके तहेरे भाई तनवीर व शाहरुख सैफी के खिलाफ तहरीर दी। सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। तनवीर और शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: आज विक्रम-ऑटो, बस और ट्रकों का चक्काजाम, जानिए क्या है पूरा मामला...

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *