उत्तराखंड: नशे में धुत चालक ने पहाड़ में दौड़ाई रोडवेज बस, हलक में अटके 19 यात्रियों के प्राण…

BAGESHWAR BUS BREAK
खबर शेयर करें

BAGESHWAR NEWS: अक्सर शराब के नशे में चालकों को आपने गाड़ी चलाते देखा होगा। लेकिन ऐसे ज्यादातर मामले शहरों में होते है। पर बागेश्वर जिले में ऐसा ही एक मामला देखने को मिला। जहां खतरनाक पहाड़ी रास्तों पर नशे में गाड़ी चला रहे चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उसका लाइसेंस निरस्त करने के लिए एआरटीओ को भेजा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Job News: वायु सेना में भर्ती के लिए 5 जुलाई तक ऑनलाइन पंजीकरण शुरू

जानकारी के अनुसार गुरुवार को डंगोली चौकी पुलिस टीम क्षेत्र में गश्त कर रही थी। तभी देवाल से आ रही रोडवेज की बस को कंधार वैरियर पर रोका गया। बस को चालक खतरनाक ढंग से वाहन चला रहा था। बस में करीब 19 यात्री थी। यात्री डरे हुए थे। बस रुकते ही वह भी उतर गए और पुलिस से शिकायत करने लगे। जिसके बाद जांच करने पर चालक डंगोली निवासी गोविंद नाथ शराब के नशे में पाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: हल्द्वानी संजीवनी अस्पताल के संचालक जम्मू-कश्मीर में झील में डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी

पुलिस ने चालक को मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184, 185, 202, 207 के तहत चालान कर गिरफ्तार किया। वाहन को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। वहीं बस में बैठे यात्रियों को उनके गतंव्य के लिए रवाना किया गया।। चौकी प्रभारी भूपेंद्र मेहता ने बताया कि चालक का ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त करने के लिए परिवहन कार्यालय को भेज दिया गया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *