उत्तराखंड: अल्मोड़ा पुलिस के कायल हुए अभिनेता संजय मिश्रा, पुलिस जवानों का ऐसे बढ़ाया हौसला

ACOR SANJAY MISHRA
खबर शेयर करें

Pahad Prabhat News Almora: फिल्म सत्या, साथिया, दिल से, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, बंटी और बबली, गोलमाल, गुरु, धमाल,वेलकम, गोलमाल रिटंर्स, अतिथि तुम कब जाओगे, गोलमाल-3, जॉली एलएलबी, बॉस, आंखो देखी, किक,भूतनाथ रिटर्न, दम लगा के हइसा जैसे सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता संजय मिश्रा इन दिनों पहाड़ में है। वह अल्मोड़ा पुलिस के मुरिद हो चुके है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: तिंरगा यात्रा के दौरान भाजपाइयों में चले लाठी-डंडे, भाजपा नेता को दौड़ा - दौड़ा कर पीटा

अभिनेता संजय मिश्रा हाल ही में बुजुर्ग कोरोना संक्रमित को कंधे पर लाद रामगंगा नदी चौखुटिया पार करते पुलिस कर्मियों की फोटो को अपने इंस्टाग्राम में अपलोड भी किया था। संजय मिश्रा महासंकट में अल्मोड़ा पुलिस की मानवसेवा के कायल हो गए। मरचूला से अल्मोड़ा पहुंचे सिने जगत के हास्य अभिनेता संजय मिश्रा एसएसपी पंकज भट्ट से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे। लेकिन आइजी अमित सिन्हा के दौरे के कारण एसएसपी से मुलाकात न हो सकी। उन्होंने पुलिस कर्मियों के साथ विचार साझा किए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पहाड़ में पूर्व फौजी पर झपटा गुलदार, किया लहूलुहान

उन्होंने कहा कि उन्हें पहाड़ की शुद्ध हवा, पहाड़ की वादियां उन्हें हमेशा से बहुत अच्छी लगती हैं। इसीलिए वह अक्सर बच्चों को लेकर पहाड़ का रुख कर लेते हैं। इसके बाद वह अपनी पुत्री पल के साथ डीडीहाट स्थित अपनी ससुराल के लिए रवाना हो गए। अल्मोड़ा, सेराघाट, बेड़ीनाग में तो संजय मिश्रा पुलिस के हौसला अफजाई के लिए गाड़ी से उतरकर उनके पास पहुंच गए। बेरीनाग में उन्होंने पुलिस के जवानों के साथ-साथ चाय पी। फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतनेे वाले संजय मिश्रा करीब पांच वर्ष पूर्व रानीखेत के पंतकोटली गांव परिवार के साथ पहुंचे थे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *