उत्तराखंड: नैनीताल में पकड़ा गया यूपी का इनामी तांत्रिक, महिला और बच्चे के अपहरण का आरोप…

Prize Tantrik of UP,
खबर शेयर करें

NAINITAL NEWS: विगत कुछ सालों से नैनीताल जिला अपराधियों की शरणस्थली बन चुका है। वहीं बाहरी लोगों ने नैनीताल जिले में लाशों को ठिकाने लगाने की जगह बना दी है। अब पुलिस ने नैनीताल में एक तांत्रिक का दबोचा। जो यूपी से एक महिला और उसके 10 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर नैनीताल पहुंचा था। आरोपी 10 हजार के इनामी है। यूपी पुलिस तांत्रिक की खोज में नैनीताल पहुंची थी जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल महिला और बच्चे की बरामदगी अभी तक नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बड़ी खबर)- अब वन दरोगा ऑनलाइन भर्ती परीक्षा में खुलासा, दो नकलमाफिया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार यूपी के झिझाना शामली निवासी मुमतीज ने झिझाना थाने में शिकायत दर्ज करते कराते हुए कहा कि एक व्यक्ति द्वारा तांत्रिक विद्या ो उसकी पत्नी और 10 वर्षीय बेटे का अपहरण कर लिया गया है। इस दौरान तांत्रिक के बहकावे में आकर उसकी पत्नी घर से 35 हजार की नगदी और सोने के जेवरात भी अपने साथ ले गई। जिसके बाद पुलिस ने उसकी कई जगह तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। यूपी पुलिस ने तांत्रिक पर 10 हजार का इनाम घोषित कर दिया। इस बीच सर्विलांस पर लोकेशन नैनीताल निकली।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: चालान में 29 लाख की हेराफेरी, विजिलेंस ने एआरटीओ को किया गिरफ्तार...

इसके बाद मंगलवार को यूपी पुलिस आरोपी की तलाश में नैनीताल पहुंची। तल्लीताल एसआई दीपक बिष्ट और चीता कॉन्स्टेबल शिवराज राणा की मदद से क्षेत्र में आरोपी की तलाश में दबिश दी गई। खोढसभा चौकी चौसाना थाना झिझाना शामली यूपी निवासी जोनु पुत्र ऋषिपाल को तल्लीताल कृष्णापुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। हालांकि अपहृत महिला और बच्चा बरामद नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *