उत्तराखंडः हल्द्वानी में 13 साल की नाबालिग ने बच्चे को दिया जन्म, सामने आया पड़ोसी का घिनौना चेहरा…

खबर शेयर करें

Haldwani News: हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र की रहने वाली एक 13 वर्षीय नाबालिग ने बच्चे को जन्म दिया है ,बताया जा रहा है कि 8 माह पूर्व 35 वर्षीय आरोपी ने डरा धमका कर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था नाबालिग के पेट में दर्द होने पर परिजन जब उसे सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए तो तब नाबालिग ने बच्चे को जन्म दिया. बच्चे के पैदा होने के बाद मामले की जानकारी परिजनों को लगी पूछताछ में पता चला कि उसके साथ 8 महीने पहले दुष्कर्म हुआ था जिसके बाद पीड़िता के भाई ने बनभूलपुरा थाना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है फिलहाल पूरे मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें 👉  गजब: अल्मोड़ा में बंदर ने उड़ाई डाकघर की बिजली, कामकाज ठप होने से लोग परेशान

मंगलवार को नाबालिग के पेट में दर्द होने पर परिजन उसको अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने नाबालिग के गर्भवती होने की जानकारी दी. जिसके बाद प्रसव पीड़ा होने पर नाबालिग ने बच्चे को जन्म दिया पुलिस के मुताबिक परिवार के लोगों ने जब पीड़िता से इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह जब लगभग 8 माह पूर्व नूरी मस्जिद इन्द्रानगर थाना बनभूलपुरा हल्दानी के पास रहते थे तो वहां पर रहने वाले तजम्मूल पुत्र अज्ञात ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः (बड़ी खबर)- कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी को मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने भेजा नोटिस...

बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया मामला दर्ज करते हुए इस बलात्कार की घटना में शामिल अभियुक्त 38 वर्षीय तजम्मुल उर्फ नन्नू निवासी ग्राम बैरम नगर पोस्ट आफिस नरखेड़ा तहसिल स्वार थाना भोट जिला रामपुर उत्तर प्रदेश, हाल निवासी नूरी मस्जिद को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपी ने घटना को कबूल किया है। उन्होंने बताया आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad

पहाड़ प्रभात डैस्क

संपादक - जीवन राज ईमेल - [email protected]

You cannot copy content of this page